इनबेस ने लॉन्च की ईयरबड्स की नई रेंज, म्युज़िक का मिलेगा शानदार अनुभव

  • इनबेस ने लॉन्च की ईयरबड्स की नई रेंज, म्युज़िक का मिलेगा शानदार अनुभव
You Are HereGadgets
Thursday, February 3, 2022-1:54 PM

गैजेट डेस्क: आप घर से बाहर हैं या घर से काम कर रहे हैं; सड़क पर हैं या एक के बाद एक लगातार मीटिंग्स में, आपकी इन सभी ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए इनबेस लेकर आए हैं नए ईयरबड्स जो दिन भर आपके खूब काम आएंगे। फ्री बड्स एक्टिव और फ्री बड्स 3 प्रो ईयरबड्स उन लोगों के लिए बेहतरीन हैं जो काम के साथ-साथ गेमिंग का भी लुत्फ़ उठाना चाहते हैं। वहीं बड्स मिनी प्रो उन लोगों के लिए बेहतरीन हैं, जो कॉम्पैक्ट बड्स चाहते हैं और परफोर्मेन्स के साथ किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहते। शानदार ऑडियो परफोर्मेन्स, बेहतरीन प्लेटाईम, फास्ट चार्जिंग स्पीड और आधुनिक ब्लूटुथ टेक्नोलॉजी वाले ये ईयरबड्स उपभोक्ताओं को खूब लुभाएंगे।

PunjabKesari
बड्स मिनी प्रोः उनके लिए जो सबसे अच्छे ईयरबड्स चाहते हैं
शानदार ऑडियो परफोर्मेन्स देने वाले ये लाईटवेट बड्स बेहद कॉम्पैक्ट हैं और इस्तेमाल के दौरान आपको बेहतरीन ग्रिप देते हैं। बड्स मिनी प्रो को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि ये ट्रेबल और बास के बीच तालमेल बनाते हुए थिएटर जैसा ऑडियो अनुभव प्रदान करेंगे। आधुनिक ब्लुटुथ टेक्नोलॉजी, V5.0 चिप और लम्बी कनेक्टिविटी रेंज- क्रिस्प ऑडियो और क्लियर कॉल्स का अनुभव देती है। इन बड्स में आपको काफी  अच्छी बैटरी परफोर्मेन्स मिलेगी, एक बार चार्ज करने के बाद आप 5 घण्टे तक इन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं और पावर केस के साथ बैटरी 35 घण्टे तक चलती है।

USB-C फास्ट चार्जिंग पोर्ट के साथ आपको चार्जिंग के लिए लम्बा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। बड्स मिनी प्रो, IPX5 वॉटर रेज़िस्टेन्ट बॉडी के साथ पूरी तरह से सुरक्षित हैं, तो आप निश्चिंत होकर इन्हें अपने साथ कहीं भी ले जा सकते हैं। ब्लैक और व्हाईट कलर वेरिएन्ट्स में उपलब्ध बड्स मिनी प्रो रुपये 999 की कीमत पर 1 साल की वारंटी के साथ उपलब्ध हैं।

फ्री बड्स एक्टिवः म्युज़िक का लुत्फ़ उठाएं
जब आप अपने खास स्टाइल में अपने पसंदीदा म्युज़िक का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं, तो फ्री बड्स एक्टिव आपके लिए बेहतरीन हैं। इसके क्रिस्प और क्लियर ऑडियो, सुपर बास साउण्ड, अनूठे डिज़ाइन और शानदार लाईट शो के साथ आप म्युज़िक का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं। इसी तरह शानदार ऑडयो, डीप बास और साउण्ड इफेक्ट्स के साथ मुवीज़ का आनंद भी ले सकते हैं। इनकी कीमत 1499 रुपये है।


Edited by:Hitesh

Latest News