हॉगकॉग की कंपनी Infinix ने भारत में लॉन्च किए अपने सस्ते वायरलेस इयरबड्स

  • हॉगकॉग की कंपनी Infinix ने भारत में लॉन्च किए अपने सस्ते वायरलेस इयरबड्स
You Are HereGadgets
Saturday, July 25, 2020-10:40 AM

गैजेट डैस्क: हॉगकॉग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भारत में अपने ट्रू वायरलेस (TWS) इयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। इन्हें कंपनी ने Snokor ब्रैंड के तहत बाजार में उतारा है और इनका नाम Snokor iRocker रखा गया है। कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज होकर 20 घंटों का बैटरी बैकअप देंगे और यह वॉटर रेजिस्टेंस भी हैं। इनफिनिक्स ने Snokor iRocker की कीमत 1,499 रुपये रखी है। इनकी बिक्री 31 जुलाई से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart के जरिए की जाएगी। यह तीन कलर ऑप्शन्स- ब्लैक, ब्लू और वाइट में खरीदे जा सकेंगे। 

वायरलेस इयरबड्स की खासियतें

  1. इन इयरबड्स में दिए गए मल्टीफंक्शनल बटन के जरिए आप म्यूजिक आदि को कंट्रोल कर सकते हैं। इसके अलावा कॉल रिसीव या रिजेक्ट भी की जा सकती है। 
  2. दोनों इयरबड्स में 40-40mAh की बैटरी दी गई है। ये 4 घंटे का प्लेटाइम या चार घंटे की कॉलिंग दे पाएंगे। हालांकि इनके चार्जिंग केस में 300mAh की बैटरी दी गई है, जिससे इन इयरबड्स को चार बार चार्ज किया जा सकता है। इस तरह यूजर्स कुल 20 घंटे इनका इस्तेमाल कर पाएंगे।
  3. इनमें शानदार साउंड के लिए Hi-Fi स्पीकर्स और डायनामिक बास बूस्ट ड्राइवर दिए गए हैं। यह काफी लाइटवेट है और प्रत्येक मात्र 4.6 ग्राम का है।
  4. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ वर्जन 5.0 मौजूद है और ये IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं यानी कि पसीने या थोड़ी बहुत बूंदों से भी ये खराब नहीं होंगे।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh