iPhone 11 का डिजाइन हुआ लीक , फोन में हो सकता है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप

  • iPhone 11 का डिजाइन हुआ लीक , फोन में हो सकता है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप
You Are HereGadgets
Sunday, March 31, 2019-3:54 PM

गैजेट डेस्कः स्मार्टफोन मार्केट ने बढ़ते कॉम्पिटीशन से ऐपल कंपनी थोड़े डर में। बीते दिनों भी कंपनी की सेल तेजी से गिरी वहीं इस बीच ऐपल iPhone 11 या iPhone XI लेकर आने की तैयारी में है और इससे जुड़े लीक्स सामने आ रहे हैं।

Back from September 2019, I bring you the very 1st and very early glimpse at which I guess #Apple will unveil as #iPhoneXI!!! Yes, time has already come to meet the new #iPhone through gorgeous 5K renders made on behalf of new coming Partner @digitindia -> https://t.co/b6SxFUS2tx pic.twitter.com/97jrlTHQ5G

— Steve H.McFly (@OnLeaks) January 6, 2019


लीक हुई तस्वीरें
लीक्स हुई तस्वीरों के मुताबिक, स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। फोन के लेटेस्ट लीक्स Slashleaks ने शेयर किए हैं। लीक डिजाइन में फोन का रियर पैनल दिख रहा है और इसपर ट्रिपल कैमरा सेटअप कंफर्म हुआ है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप की बात करें तो यह एक चौकोर प्लैटफॉर्म पर सेटअप है, जिसमें तीन गोलाकार कटआउट्स तीनों सेंसर्स के लिए दिए गए हैं और एक एलईडी प्लैश और अडिशनल सेंसर भी दिया गया है। स्मार्टफोन के टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर यह सेटअप प्रीमियम फील देता नजर आ रहा है। वहीं दूसरी ओर इसमें क्वॉड एलईडी फ्लैश की उम्मीद और बीच में वाइड ऐंगल लेंस की उम्मीद की जा रही है।

कैमरा
सेटअप में टाइम-ऑफ-फ्लाइट सेंसर भी हो सकता है जो bokeh इफेक्ट देने में मदद करेगा। इसके अलावा बाकी फीचर्स से अब भी पर्दा नहीं उठ सका है। कैमरा सेंसर्स के 14 मेगापिक्सल और 10 मेगापिक्सल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। पिछले दिनों आए लीक्स ने भी यूजर्स में हलचल पैदा की थी और नए आईफोन को लेकर एक्साइटमेंट अभी से देखने को मिल रहा है। कहा जा रहा है कि यह डिजाइन रिलेटेड लीक भी चुपके से कंपनी की ओर से ही किया गया है, जिससे लोगों का इंटरेस्ट बना रहे। इससे पहले आए 3डी रेंडर लीक ने खुलासा किया था कि नया डिवाइस सिस्टम वाइड डार्क मोड और iOS 13 के साथ लॉन्च हो सकता है। iOS 13 आईफोन यूजर्स के लिए अगला बड़ा सॉफ्टवेयर अपग्रेड होगा। iPhone 2019 लाइनअप रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपॉर्ट कर सकता है। यह फीचर हाल ही में Samsung Galaxy S10+ में देखने को मिला था। इस तरह नए आईफोन के रियर पैनल पर रखकर यूजर्स एयरपॉड्स या ऐपल वॉच को चार्ज कर सकेंगे।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha