लॉन्च से ठीक पहले iPhone 11 सीरीज़ मॉडल्स के नाम हुए कन्फर्म

  • लॉन्च से ठीक पहले iPhone 11 सीरीज़ मॉडल्स के नाम हुए कन्फर्म
You Are HereGadgets
Thursday, September 5, 2019-11:02 AM

गैजेट डेस्क : एप्पल कंपनी ने सितंबर में अपने लॉन्च इवेंट में iPhone 11, 11 Max और 11R (कोड मॉडल) को शामिल करते हुए कस्टमर्स को कई तरह से चौंकाने का फैसला ले लिया है। कभी-कभी ऑनलाइन अफवाहों से एप्पल प्रोडक्ट्स की सटीक जानकारी लग जाती है जैसा कि इस बात भी हुआ है।

 

अब पहले से यह बात सामने आ चुकी हैI iPhone 11 सीरीज की फ़ोन्स की तिकड़ी में ट्रिपल-कैमरा सिस्टम को बढ़ावा देने वाला पहला ऐप्पल आईफोनहोगा, जिसमें Apple एक नया Pixel 4 के समान स्क्वायर-शेप्ड ऐरे को अपनाएगा। अन्य फीचर्स में यूएसबी-सी पोर्ट , 7nm A13 SoC , नए टेप्टिक इंजन, एक अपग्रेडेड फेस आईडी सिस्टम की उम्मीद कर सकते हैं। 


 

iPhone 11 सीरीज़ को लेकर सामने आई कई लीक रिपोर्ट्स 

 

 

एप्पल ने इवेंट के लिए रंगीन इन्वाइट्स भेजे हैं। यह इवेंट कैलिफोर्निया के क्यूपर्टिनो में स्टीव जॉब्स थिएटर में 10 बजे आयोजित होगा। MacRumours के अनुसार 20 सितंबर को मार्किट में पेश होने से पहले पहले 13 सितंबर को लॉन्च होने से ठीक तीन दिन पहले iPhone 11 सीरीज प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगी।

 

Image result for iphone 11 max

 

एक इंटरनल लीक डॉक्यूमेंट ने iPhone11 सीरीज के मॉडल नेम्स की पुष्टि की है जिसके तहत एप्पल अगले सप्ताह के लिए तीन आईफ़ोन हैं - iPhone 11 
iPhone 11 Pro और iPhone 11 Pro Max । AppleBeta 2019 द्वारा प्रायोजित दस्तावेज़ में यह भी कहा गया है कि नए iPhones  iOS 13.0 पे रन करेंगे और 13.0.1 वर्जन के साथ OTA अपडेट के रूप में अक्टूबर में रोल आउट होगा और इसके बाद iOS 13.1 वर्जन की स्टेबल रिलीज़ होगी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey