आज जारी होंगे Reliance Jio GigaFiber के प्लान्स, जानें क्या-क्या मिलेगा खास

  • आज जारी होंगे Reliance Jio GigaFiber के प्लान्स, जानें क्या-क्या मिलेगा खास
You Are HereGadgets
Thursday, September 5, 2019-11:44 AM

गैजेट डैस्क : Reliance अपनी GigaFiber सर्विस के प्लान्स के बारे में आज पूरी जानकारी सार्वजनिक करेगी। इसके अलावा कम्पनी आज फ्री टेलिविजन और फ्री सेट-टॉप बॉक्स की पूरी डिटेल्स के बारे में भी जानकारी देगी। गीगाफाइबर के ट्रायल से जुड़े यूजर्स को कम्पनी  बड़ा तोहफा दे सकती है। 

PunjabKesari

गीगाफाइबर के प्लान्स

जियो गीगाफाइबर के प्लान्स की रेंज 700 रुपए से शुरू होगी जोकि 10,000 रुपए तक जाएगी। यूजर्स अपनी जरूरत के मुताबिक प्लान्स का चुनाव कर सकेंगे। 

  • जियो गीगाफाइबर कनेक्शन के साथ फ्री में 4K सेट-टॉप बॉक्स मिलेगा। इसकी मदद से चार लोग विडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर सकेंगे। इसके अलावा इसमें मल्टी-प्लेयर गेमिंग फीचर भी दिया गया होगा जो एक साथ 4 प्लेयर्स को गेम खेलने की अनुमति देगा। यूजर्स को JioFixedVoice लाइन सर्विस भी दी जाएगी जिसके तहत यूजर्स लैंडलाइन से देशभर में किसी भी नंबर पर फ्री कॉलिंग कर पाएंगे।

PunjabKesari

नहीं पड़ेगी अलग से DTH कनेक्शन की जरूरत 

जियो के एडवांस्ड सेट-टॉप बॉक्स लगवाने के बाद ग्राहक को सभी TV चैनल्स देखने के लिए किसी भी अन्य केबल ऑपरेटर कनैक्शन की जरूरत नहीं होगी। इसके जरिए ग्राहक JioCinema, JioTV और JioSaavn जैसी जियो की कंटेंट स्ट्रीमिंग एप्स का उपयोग कर पाएंगे। 

PunjabKesari

यूजर्स को मिलेगी हाई स्पीड

रिलायंस जियो की होम ब्रॉडबैंड सर्विस में यूजर्स को 100Mbps से लेकर 1Gbps तक की स्पीड मिलेगी। जियो के 700 रुपए वाले प्लान में यूजर्स को 100Mbps और प्रीमियन प्लान में 1Gbps की स्पीड मिलने का दावा जियो ने किया है। इन दोनों प्लान्स के बीच कई और प्लान्स मौजूद होंगे जिनमें यूजर्स को अलग अलग स्पीड मुहेया करवाई जाएगी। 

फ्री होगी इंस्टालेशन

एनुअल जनरल मीटिंग में कम्पनी ने साफ कर दिया था कि जियो गीगाफाइबर का इंस्टॉलेशन यूजर्स के लिए पूरी तरह से फ्री होगा, लेकिन हो सकता है कि यह फ्री इंस्टालेशन स्कीम कुछ दिनों के लिए वैलिड हो। उम्मीद है कि जियो गीगाफाइबर के साथ आने वाले राउटर के साथ ग्राहकों से कम्पनी 2,500 रुपए लेगी जो कि रिफंडेबल होंगे। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh