3500 रुपए से भी कम कीमत में लांच हुअा iVOOMi का नया स्मार्टफोन

  • 3500 रुपए से भी कम कीमत में लांच हुअा iVOOMi का नया स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Thursday, June 7, 2018-2:07 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अाईवूमी ने अपने नए iVOOMi V5 को लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें शैटरप्रुफ डिस्प्ले दी गई है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 3,499 रुपए रखी है। ग्राहक इस स्मार्टफोन को जेड ब्लैक और शैम्पियन गोल्ड कलर अॉप्शन के साथ खरीद सकते है।iVOOMi ने इस स्मार्टफोन के लिए रिलायंस जियो के साथ साझेदारी की है जिसके बाद यूज़र्स को यह डिवाइस खरीदने पर 2200 रुपए का कैशबैक मिल रहा है, यह डिवाइस स्नैपडील पर सेल के लिए उपलब्ध है।

 

iVOOMi V5 के फीचर्सः

इसमें 5 इंच की शैटरप्रुफ डिस्प्ले दी गई है। क्वॉड-कोर 1.2GHz प्रोसैसर के साथ इसमें 1 जीबी रैम व 8 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

 

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर अाधारित इस स्मार्टफोन में 2800mAh की बैटरी दी गई है।

 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें  4G VOLTE,  4G LTE, WAP, 3G, 2G, WiFi और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स दिए गए है। वहीं, यह स्मार्टफोन कई भाषाएं सपोर्ट करता है।


Latest News