चुनौतीपूर्ण समय में अपने यूजर्स के साथ खड़ा है जियो, जारी रहेगी इनकमिंग कॉल्स की सुविधा

  • चुनौतीपूर्ण समय में अपने यूजर्स के साथ खड़ा है जियो, जारी रहेगी इनकमिंग कॉल्स की सुविधा
You Are HereGadgets
Sunday, April 19, 2020-2:18 PM

मुंबईः रिलायंस जियो ने इस चुनौतीपूर्ण समय में अपने उपयोगकर्ताओं का समर्थन करते हुए, सभी जियो ग्राहकों के लिए इनकमिंग कॉल्स की सुविधा जारी रखने की घोषणा की है। इससे न केवल कम आयु वाले उपयोगकर्ताओं को लाभ होगा, बल्कि उन सभी को भी लाभ होगा जो इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान रिचार्ज करने में असमर्थ हैं। माईजियो और जियो.कॉम, हर जियो यूजर को कनेक्टिड रहने में सक्षम बनाएंगी। जियो के ग्राहकों के लिए रिचार्ज की सुविधा भी निरंतर बनी हुई है और ग्राहक अपनी सुविधा अनुसार विभिन्न माध्यमों से अपने फोन को रिचार्ज करवा सकते हैं।

डिजिटल रिचार्ज की बात करें, तो जियो यह सुनिश्चित कर रहा है कि हर जियो उपयोगकर्ता अपने रिचार्ज, सर्विस के बारे में अपने प्रश्नों और अनुरोधों के लिए माईजियो एप्प और जियो.कॉम वेबसाइट -- जो की 24x7 चालू रहेगी  -- के माध्यम से जियो से जुड़े रहें। जो ग्राहक फिजिकल रिचार्ज का उपयोग करना चाहते हों, तो उनके लिए 20 अप्रैल से अधिकांश रिचार्ज आउटलेट उपलब्ध होंगे। इसके साथ ही थर्ड पार्टी रिचार्जेज की सुविधा भी उपलब्ध है जैसे की फोनपे, पेटीएम, जीपे, अमेजनपे, मोबिक्विक और फ्रीचार्ज ।

  • इसके अलावा अन्य इनोवेटिव जियो रिचार्ज टूल्स भी उपलब्ध हैं। जियो ग्राहक बैंक एटीएम से भी सीधे रीचार्ज कर सकते हैं। वे एक्सिस और एचडीएफसी बैंक के साथ एसएमएस का उपयोग करके भी अपना फोन रिचार्ज कर सकते हैं। जियो रिटेलर्स से भी जियो ग्राहक जियो असिस्टेड रिचार्ज की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं ।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News