Jio ने लॉन्च किए दो नए प्लान्स, फ्री में DISNEY+ HOTSTAR VIP की मिलेगी सब्सक्रिप्शन

  • Jio ने लॉन्च किए दो नए प्लान्स, फ्री में DISNEY+ HOTSTAR VIP की मिलेगी सब्सक्रिप्शन
You Are HereGadgets
Tuesday, August 25, 2020-2:51 PM

गैजेट डैस्क: रिलायंस जियो ने आईपीएल से पहले क्रिकेट धन धना धन ऑफर पेश कर दिया है। इसके तहत कंपनी ने तीन प्लान्स पेश किए हैं जिनमें ग्राहकों को DISNEY+ HOTSTAR VIP की फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रही है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में...

जियो का 499 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के 499 रुपये वाले प्लान में एक साल के लिए DISNEY+ HOTSTAR VIP की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वैसे इन दोनों एप्स का उपयोग करने के लिए यूजर्स को 399 रुपये चुकाने पड़ते हैं, लेकिन इन प्लान्स में यूजर्स से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा। रिलायंस जियो के 499 रुपये वाले प्लान में रोज 1.5 जीबी डेटा दिया जाएगा और इसकी वैधता 56 दिनों की होगी, लेकिन इसमें कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।

जियो का 777 रुपये वाला प्लान

अब बात करते हैं जियो के 777 रुपये वाले प्लान के बारे में। इस प्लान में एक साल के लिए DISNEY+ HOTSTAR VIP की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जा रही है। इस प्लान में भी रोज 1.5 जीबी यानी कुल 131 जीबी डेटा मिलेगा। वैसे इस प्लान की वैधता 84 दिनों की होगी। इस प्लान में आपको जियो से जियो अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 3000 मिनट्स मिलते हैं, साथ ही जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन भी दी जा रही है।

जियो का 2,599 रुपये वाला प्लान

जियो ने 2,599 रुपये का भी एक क्रिकेट स्पेशल प्लान पेश किया है जिसकी वैधता 12 महीनों की है। इसमें आपको कुल 720 जीबी डेटा (2जीबी पर डे) और जिये से जिये अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 12000 मिनट्स मिलते हैं। इस प्लान में भी एक साल के लिए DISNEY+ HOTSTAR VIP की फ्री सब्सक्रिप्शन दी जा रही है।


Edited by:Hitesh

Latest News