Koo ऐप: अब आप भी हासिल कर सकते हैं वेरिफिकेशन का पीला टिक, जानें कैसे कर सकेंगे आवेदन

  • Koo ऐप: अब आप भी हासिल कर सकते हैं वेरिफिकेशन का पीला टिक, जानें कैसे कर सकेंगे आवेदन
You Are HereGadgets
Tuesday, July 27, 2021-5:01 PM
  • Koo ऐप येलो टिक: कू पर एक पीला टिक भारतीय जीवन में उपयोगकर्ता की श्रेष्ठता, कद, उपलब्धियों, क्षमताओं और पेशेवर खड़े होने को पहचानता है और मनाता है।

नई दिल्ली : माइक्रो प्लेटफॉर्म Koo ने सार्वजनिक डोमेन में "द येलो टिक" का सत्यापित टैग प्राप्त करने के लिए 'एमिनेंस मानदंड' साझा किया है। कू येलो टिक - जिसे एमिनेंस कहा जाता है - समाज में भेद को पहचानता है और प्रदर्शित करता है और अपने उपयोगकर्ताओं और सोशल मीडिया पारिस्थितिकी तंत्र के लिए पारदर्शिता सुनिश्चित करने के उद्देश्य से अच्छी तरह से माना जाने वाला व्यक्तित्व को बढ़ावा देता है। 

*Koo येलो टिक क्या है*
Koo पर एक पीला टिक भारतीय जीवन में एक उपयोगकर्ता की श्रेष्ठता, कद, उपलब्धियों, क्षमताओं और पेशेवर खड़े होने को पहचानता है और मनाता है। कंपनी ने एक बयान में कहा, इसका तात्पर्य यह है कि उपयोगकर्ता को भारतीय ढांचे में अच्छी तरह से माना जाता है-एक कलाकार, विद्वान, खिलाड़ी, राजनेता, व्यवसायी या किसी अन्य क्षेत्र में हो ।

Koo येलो टिक के लिए आवेदन कैसे करें

1. Koo मंच पर उन सभी का स्वागत करता है श्रेष्ठता पीला टिक के लिए आवेदन करने के लिए । श्रेष्ठता के अनुरोधों का मूल्यांकन आंतरिक अनुसंधान, तृतीय-पक्ष सार्वजनिक संसाधनों और भारतीय संदर्भ में किया जाता है ।

2. प्रत्याक्षम मानदंड मार्च, जून, सितंबर और दिसंबर में कू में एक विशेष टीम द्वारा हर साल समीक्षा की जाती है ।

3. आज की तारीख में, प्राप्त अनुरोधों के लगभग एक प्रतिशत के लिए श्रेष्ठता येलो टिक की पुष्टि की गई है और इन प्रख्यात आवाजों को उनके संबंधित भाषा समुदायों में प्रमुखता दी जाती है । यह कठोरता और महत्व कू को इंगित करता है यह सुनिश्चित करना है कि श्रेष्ठता का दुरुपयोग नहीं किया जाता है या इच्छा पर दी जाती है ।

4. उपयोगकर्ता कू ऐप के भीतर से या eminence.verification@kooapp.com को लिखकर येलो टिक एमिनेंस मान्यता के लिए आवेदन कर सकते हैं। 10 (दस) दिनों के भीतर एक मूल्यांकन प्रतिक्रिया प्रदान की जाएगी । कुछ मामलों में मानदंडों को पूरा करने के लिए प्रतिक्रियाओं में देरी हो सकती है ।

4. आप https://www.kooapp.com/eminence में कू एमिनेंस के लिए विस्तृत मानदंडों की जांच कर सकते हैं।

Koo एमिनेंस टिक एक मान्यता है कि उपयोगकर्ता भारत और भारतीयों की आवाजों का एक महत्वपूर्ण प्रतिनिधि है । कू के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अप्रमेया राधाकृष्ण ने कहा, हमने भारत की स्थानीय वास्तविकताओं को ध्यान में रखते हुए प्रक्रिया तैयार की है और एक उपयोगकर्ता आधार बनाए रखने के लिए पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो सत्यापित है और ऑनलाइन बातचीत करते समय जिम्मेदारी से काम करता है 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:rajesh kumar