KTM की इस दमदार बाइक के नए मॉडल का हुअा खुलासा, मिलेंगे नए फीचर्स

  • KTM की इस दमदार बाइक के नए मॉडल का हुअा खुलासा, मिलेंगे नए फीचर्स
You Are HereGadgets
Saturday, October 6, 2018-5:02 PM

ऑटो डेस्क- अपनी दमदार बाइक्स को लेकर दुनियाभर में जानी जाती कंपनी KTM ने 1290 Super Duke GT बाइक को 2019 के लिए अपडेट कर INTERMOT 2018 में पेश किया है। इसमें रिवाइज्ड विंडस्क्रीन दी गई है और कंपनी का कहना है कि इसे आसानी से अजस्ट किया जा सकता है। इस मोटरसाइकल में दोबारा डिजाइन की गई हेडलाइट दी गई है, जो इसे Super Duke naked जैसी बनाती है। इसमें नए हैंडगार्ड्स भी मिलेंगे। बता दें कि कंपनी ने इसके साथ KTM 1290 Super Duke R को भी अपडेट किया गया है। हालांकि कंपनी ने अभी इन दोनों अपडेटेड बाइक्स की कीमत की जानकारी नहीं दी है। 

PunjabKesariदमदार इंजन

बाइक में 1,301cc का वी-ट्विन इंजन दिया गया है, जो 175hp की पावर और 141Nm टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें पुराने मॉडल की तुलना में 2hp ज्यादा पावर और 3Nm कम टॉर्क है। अपडेटेड बाइक में ट्रैक राइडिंग मोड भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें बाय-डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर भी मिलेगा। 

PunjabKesari
सस्पेंशन

बाइक में इलेक्ट्रॉनिक तरीके से अजस्ट होने वाले डब्ल्यूवी सस्पेंशन (स्पोर्ट, स्ट्रीट और कंफर्ट) को भी 2019 के लिए अपडेट किया गया है। जिससे राइडर को पहले से बेहतर अनुभव मिलेगा। 

PunjabKesari
फीचर्स 

केटीएम 1290 सुपर ड्यूक जीटी के अपडेटेड वर्जन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ नया 6.5-इंच टीएफटी डैशबोर्ड दिया गया है। नई बाइक में दिए गए नए स्टोरेज कंपोनेन्ट्स और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट इसे ज्यादा टूरिंग फ्रेंडली बनाते हैं। माना जा रहा है कि ये नई बाइक लोगों को अपनी और काफी अाकर्षित करेगी। 


Edited by:Jeevan

Latest News