KTM ने DUKE 790 की लॉन्च डेट का किया खुलासा, शुरू हुई प्री बुकिंग

  • KTM ने DUKE 790 की लॉन्च डेट का किया खुलासा, शुरू हुई प्री बुकिंग
You Are HereGadgets
Wednesday, September 18, 2019-11:46 AM

ऑटो डैस्क : KTM ने DUKE 790 मोटरसाइकिल को डिस्प्ले के तौर अपनी डीलरशिप्स पर भेजना शुरू कर दिया है। इसी के साथ ही कम्पनी ने इसकी लॉन्च डेट की भी पुष्टि कर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक KTM DUKE 790 को भारत में 23 सिंतबर 2019 को लॉन्च किया जाएगा। इस मोटरसाइकिल के साथ ही KTM भारतीय बाजार में हाई परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल सेगमेंट में कदम रखने वाली है।

  • डिजाइन की बात की जाए तो KTM 790 ड्यूक का डिजाइन काफी हद तक KTM 1290 DUKE R से मिलता जुलता है। बाइक में काफी बॉडी वर्क किया गया है और इसे स्पोर्टी व रेसर बाइक की लुक देने के लिए काफी मेहनत की गई है। इसका वजन 169 किलोग्राम है।  

PunjabKesari

लिक्विड कूल DOHC इंजन

इस बाइक में 790सीसी का 8 वॉल्व लिक्विड कूल DOHC इंजन लगा है जो 87Nm का टार्क व 103 हॉर्सपावर का मैक्सिमम पावर आउटपुट देता है। ड्यूक 790 की टॉप स्पीड 220 किलोमीटर प्रतिघंटा की है और तेज रफ्तार पर बाइक को काबू करने के लिए इसके दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक को एबीएस फीचर के साथ लाया गया है।

PunjabKesari

राइड मोड्स

इसमें चार राइड मोड्स (स्ट्रीट, ट्रैक, रेन और स्पोर्ट) दिए गए हैं। इन मोड्स की मदद से राइडर्स अपनी जरूरत के हिसाब से पावर, हैंडलिंग और परफॉर्मेंस को मैनेज कर सकेंगे। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो बाइक में फुली डिजिटल कंसोल और एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट्स दी गई हैं। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh