शानदार फीचर्स के साथ जालंधर में लांच हुआ Lectro E Bike

  • शानदार फीचर्स के साथ जालंधर में लांच हुआ Lectro E Bike
You Are HereGadgets
Thursday, January 17, 2019-7:59 PM

ऑटो डेस्क- हीरो साइकिल लुधियाना के चेयरमैन पंकज मुंजाल के साथ सुशील सहगल और विवेक सहगल (पार्टनर कुंदन लाल चमन लाल) ने लेक्ट्रो E बाइसाइकिल को लांच किया है। ई बाइसाइकिल की लांचिंग का कार्यक्रम कुंदन न्यू रेलवे रोड, जालंधर स्थित लाल चमन लाल हीरो विन्ट स्टोर में हुआ। बता दें कि ई बाइसाइकिल को दो वेरिएंट में लांच किया गया है, जिनमें एक गियर और दूसरा गियर के बिना है। गियर वाला वेरिएंट स्टोर में उपलब्ध है और गैर-गियर वाला वेरिंयट अगले 15 दिनों में उपलब्ध होगा। 

PunjabKesariलेक्ट्रो ई बाइसाइकिल की खास बात यह है कि इसे पैडल से चलाने के साथ-साथ बैटरी से भी चलाया जा सकता है। यह बैटरी पर अधिकतम 35 किलोमीटर चलेगा और उसके बाद इसे चार्ज करने की जरूरत होगी। इसे फुल चार्ज करने में 3 से 4 घंटे लगते हैं। राइडर की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बाइसाइकिल की अधिकतम गति सीमा 30 किलोमीटर/घंटा रखी गई है। लेक्ट्रो ई बाइसाइकिल स्कूल जाने वाले स्टूडेंट्स को ध्यान में रख कर बनाई गई है, जो एक्टिवा की सवारी नहीं कर सकते या जिनके पास इसका लाइसेंस नहीं है। यह ऑफिस जाने वाले लोगों के लिए भी उपयोगी है।

PunjabKesariइसमें ईंधन की बचत होगी और प्रदूषण भी नहीं होगा। यहां तक ​​कि 40 से ऊपर की उम्र के लोग भी इस बाइसाइकिल से शहर में घूमने का आनंद ले सकते हैं। रोज की जरूरतों को पूरा करने के लिए इससे बेहतर और आसान दूसरी कोई सवारी नहीं हो सकती। यह बाइसाइकिल शून्य प्रतिशत ब्याज पर बजाज फाइनेंस से ग्राहकों के लिए ईएमआई पर उपलब्ध है। यूरोप और चीन के बाद भारत में लेक्ट्रो को लांच किया गया है। इस मॉडल में तीन अलग-अलग साइज की बाइसाइकिल उपलब्ध है और लड़कियों के लिए भी अलग मॉडल उपलब्ध है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan