15x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ भारत में लांच हुअा Leica का नया कैमरा

  • 15x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ भारत में लांच हुअा Leica का नया कैमरा
You Are HereLatest News
Saturday, August 11, 2018-2:28 PM

जालंधर- जर्मनी कैमरा निर्माता कंपनी Leica ने भारत में अपनी नया कॉम्पैक्ट कैमरा C -Lux लांच किया है। इस कैमरा की खासियत 15x ऑप्टिकल ज़ूम है जिसमें फोकल लम्बाई 24 से 360 मिमी है। वहीं कैमरे में 20 मेगापिक्सल का एमओएस सेंसर है जोकि कंपनी के डीसी Vario-Elmar 3.3 - 6.4 / 8.8-132 mm ASPH ज़ूम लेंस के साथ है। 

PunjabKesari

इसके साथ ही कैमरे की ISO सेंसिटिविटी 25600 है यानी यह कैमरा लो लाइट कंडीशन्स में भी बेहतर तस्वीर क्लिक कर सकता है। कंपनी ने अपने इस नए कैमरे की कीमत 85,000 रुपए रखी है और यह अगस्त के मध्य तक कंपनी के ऑफिशियल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

PunjabKesari

Leica C-Lux के स्पेसिफिकेशन्स 

Leica C-Lux कैमरे में 49 ऑटोफोकस पॉइंट हैं और यह 10 फ्रेम प्रति सेकंड तक तस्वीर कैप्चर करने की क्षमता रखता है। वहीं वीडियो के लिए कैमरा 15 मिनट के लिए 30 एफपीएस पर 4K रिज़ॉल्यूशन तक काम कर सकता है। इसमें 5-axis स्टेबलाइजेशन फीचर मौजूद है जो शूटिंग के दौरान शेक और ब्लर्स को रोकने में मदद करता है। 

PunjabKesari

इसके अलावा कैमरे में 2.33 मेगापिक्सल का इलेक्ट्रॉनिक व्यू-फाइंडर, 3-इंच की टचस्क्रीन LCD डिस्प्ले दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए कैमरे में ब्लूटूथ और वाईफाई फीचर को भी शामिल किया गया है जिससे अासानी से Leica C-Lux का इस्तेमाल कर डाटा को स्मार्टफोन में ट्रांसफर किया जा सकता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan