हार्ट रेट मॉनिटर, आईपीएस कलर डिस्प्ले से लैस Lenovo Carme स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च , कीमत रु 3,499

  • हार्ट रेट मॉनिटर, आईपीएस कलर डिस्प्ले से लैस Lenovo Carme स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च , कीमत रु 3,499
You Are HereGadgets
Sunday, September 15, 2019-10:40 AM

गैजेट डेस्क : Lenovo Carme - लेनोवो कार्मे (एचडब्ल्यू 25 पी) स्मार्टवॉच को शनिवार को भारत में लॉन्च किया गया , इसकी कीमत रु 3,499 रखी गई है।  नई स्मार्टवॉच में टच सपोर्ट के साथ IPS कलर डिस्प्ले और 2.5D कर्व्ड सरफेस डिजाइन है। फिटनेस फ्रीक लोगों को आकर्षित करने के लिए, लेनोवो ने 24 घंटे चलने वाले हार्ट रेट मॉनिटर और स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स की पेशकश की है।

 

कार्मे स्मार्टवॉच में IP68-रेटेड बिल्ड भी है जो इसे पानी और धूल-प्रतिरोधी डिवाइस बनाता है। यह नए टेक्स्ट मैसेज और इनकमिंग कॉल प्राप्त करने पर डायरेक्ट कनेक्टेड स्मार्टफोन के माध्यम से नोटिफिकेशन प्रदान करता है।15 सितंबर से लेनोवो कार्मे (एचडब्ल्यू 25 पी) दो अलग-अलग रंग वेरिएंट- ब्लैक और ग्रीन में क्रोमा और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

 

 Lenovo Carme के टॉप फीचर्स 

 

Lenovo Carme Smartwatch With Heart Rate Monitor, IPS Colour Display Launched in India at Rs. 3,499

 

लेनोवो कार्मे (HW25P) 1.3-इंच IPS कलर डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है जो वन-टच सेंसर से लैस है। इसमें 2.5D घुमावदार सतह डिजाइन भी है और उपयोगकर्ताओं को ब्राइट डे के उजाले में ऑन-स्क्रीन कंटेंट पढ़ने देने के सुविधा देता है। 

 

लेनोवो का दावा है कि कार्मे स्मार्टवॉच स्वास्थ्य और फिटनेस सुविधाओं की एक सूची के साथ आती है, जिसमें पेडोमीटर, 24 घंटे की हृदय गति की निगरानी और स्लीप ट्रैकिंग शामिल है। एक स्पोर्ट्स मोड भी है जो बैडमिंटन, बास्केटबॉल, साइकिल चलाना, फुटबॉल, दौड़ना, तैरना और चलना जैसी गतिविधियों के साथ काम करता है। इसके अलावा, घड़ी में मौसम का पूर्वानुमान, फोन की खोज, अलार्म रिमाइंडर, स्टॉपवॉच, और ईमेल, टेक्स्ट मैसेज  और कॉल के लिए स्मार्ट सूचनाएं शामिल हैं।


 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey