महिंद्रा की न्यू XUV700 अक्टूबर में हो सकती है लॉन्च

  • महिंद्रा की न्यू XUV700 अक्टूबर में हो सकती है लॉन्च
You Are HereGadgets
Wednesday, May 5, 2021-5:51 PM

ऑटो डैस्क : देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा ने अपनी न्यू XUV700 का टीजर जारी कर दिया है। कंपनी ने इसके लिए वैब पेज भी बनाया है। इसलिए कहा जा सकता है कि कंपनी XUV700 का प्रोडक्शन वर्जन जल्द ही सामने लाएगी। कंपनी इस कार को अक्टूबर में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। XUV700 के डिजाइन और स्टाइल की बात करें तो कंपनी ने इसे XUV500 के प्लेटफार्म पर बनाया है। हालांकि कुछ एलिमेंट्स का स्टाइल और डिजाइन बदला गया है। इसमें आपको न्यू ग्रिल, एलईडी डीआरएल के साथ नए सी-शेप की हैडलाइट्स, नए अलॉय व्हील्स, न्यू टेललैंप्स और बोनट भी नए स्टाइल का मिलेगा।

इंटीरियर

इंटीरियर की बात करें तो इसमें आपको एप्पल कारप्ले और एंड्राएड ऑटो को सपोर्ट करने वाला डुअल स्क्रीन लेआऊट इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। इसके अलावा ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल, ड्राइव मोड्स, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और पैनोरमिक सनरूफ मिलेगा। इस एसयूवी के 7 सीटर वर्जन में आपको मिडल रो में बेंच स्टाइल सीट मिलेगी। वहीं यह एसयूवी XUV500 की तुलना में थोड़ी बड़ी होगी जिसके चलते इसके कैबिन में स्पेस भी ज्यादा होगा।

इंजन और सेफ्टी फीचर

इंजन की बात करें तो XUV700 में आपको डीजल और पैट्रोल दोनों इंजन के ऑप्शन मिलेंगे। पैट्रोल मॉडल में 2.0 लीटर का इंजन जो 190एचपी की पावर जैनरेट करेगा और डीजल मॉडल में 2.2 लीटर 4 सिलैंडर इंजन मिलेगा जोकि 185 एचपी की पावर जैनरेट करने में सक्षम होगा। XUV700 में 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्प मिलेंगे। XUV700 के सुरक्षा फीचर्स में मुख्य रूप से ऑटोनॉमस ड्राइविंग एसिस्ट सिस्टम (ADAS) दिया गया है जोकि इस सेगमेंट की किसी कार में पहली बार देखने को मिलेगा।


Edited by:Bharat Mehndiratta

Latest News