Meizu Pro 7 का सेकेंडरी डिसप्ले इस तरह करता है काम, देखें वीडियो

  • Meizu Pro 7 का सेकेंडरी डिसप्ले इस तरह करता है काम, देखें वीडियो
You Are HereGadgets
Friday, July 28, 2017-2:59 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu ने डुअल-डिसप्ले और डुअल-कैमरा के साथ Meizu Pro 7 और Pro 7 Plus स्मार्टफोन को भी पेश कर दिया है। बता दें कि डुअल डिसप्ले को इस तरह से पहली बार ही शायद देखा गया है और ये नई डिसप्ले टेक्नोलॉजी पर आधारित है।

फोन में पेश की गई सेकेंडरी डिसप्ले ऐमोलेड टचसक्रीन है और कई फनक्शन के साथ आती है। इसमें यूजर्स नोटिफिकेशन, म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल और रियर कैमरा का इस्तेमाल कर सेल्फी भी ले सकते हैं। वहीं, ट्विटर पर ArdCB यूजर ने Meizu Pro 7 के सेकेंडरी डिसप्ले को इस्तेमाल करते हुए एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में यूजर रियर कैमरे की मदद से सेल्फी लेकर सेकेंडरी डिसप्ले में देख रहा है। इसके साथ ही सेकेंडरी डिसप्ले दिखने में काफी कूल लग रहा है। नीचे हमने ट्विट को एंबिड किया है। यहां आप इस वीडियो को देख सकते हैं।

Meizu Pro 7 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें एक 5.2-इंच की Super AMOLED डिसप्ले है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 64GB की eMMC 5.1 स्टोरेज मिल रही है और यह Helio X25 प्रोसेसर से लैस है, इसके अलावा इसे अक अन्य मॉडल में भी पेश किया गया है जो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आयेगा, और इसमें आपको Helio X30 प्रोसेसर दिया गया है।

meizu pro 7 plus

बात करें Meizu Pro 7 Plus की तो इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 64GB या 128GB की UFA 2.1 स्टोरेज मिल रही है। और इन दोनों ही वर्जन में Helio X30 प्रोसेसर दिया गया है। बैटरी की बात करें तो Meizu Pro 7 में आपको 3,00mAh क्षमता की बैटरी mCharge 3.0 के साथ दी गई है और Pro 7 Plus में आपको 3500mAh क्षमता की बैटरी mCharge 4.0 के साथ मिल रही है। बता दें कि फोंस एंड्राइड 7.0 नौगट पर काम करता है।

सेंसर की बात करें तो यह 12-मेगापिक्सल का सोनी IMX386 सेंसर है जो आपको f/2.0 अपर्चर के साथ मिल रहा है। ऐसा करने से आप इस स्मार्टफोन से रात में भी कुछ शानदार शॉट ले सकते हैं। कलर वेरियंट की बात करें तो Meizu Pro 7 को ब्लैक, रेड और गोल्ड रंगों में उपलब्ध कराया गया है। वहीं, Meizu Pro 7 Plus स्मार्टफोन रेड, ग्रे, और सिल्वर कलर में उपलब्ध हैं। साथ ही आपको बता दें कि ये 5 अगस्त को 10:00AM पर सेल के लिए उपलब्ध होंगे।


Latest News