व्हाट्सएप्प में शामिल होगा मल्टीपल डिवाइस फीचर, बदल जाएगा एप्प चलाने का एक्सपीरियंस

  • व्हाट्सएप्प में शामिल होगा मल्टीपल डिवाइस फीचर, बदल जाएगा एप्प चलाने का एक्सपीरियंस
You Are HereGadgets
Monday, September 21, 2020-10:46 AM

गैजेट डैस्क: व्हाट्सएप्प में अब एक ऐसा फीचर शामिल होने वाला है जिसका यूजर्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। व्हाट्सएप्प में जल्द यूजर्स एक अकाउंट को 4 डिवाइसिस में एक साथ इस्तेमाल कर पाएंगे। WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक व्हाट्सएप्प में मल्टीपल डिवाइस फीचर शामिल होने वाला है। यह फीचर अभी फाइनल स्टेज में है और व्हाट्सएप्प अब इसे बीटा एप्प के लिए जारी करेगी।

PunjabKesari

इसके अलावा व्हाट्सएप्प में 4 अन्य फीचर्स भी जुड़ने वाले हैं जिनकी टेस्टिंग कंपनी ने अपनी एप्प के बीटा वर्जन और डेस्कटॉप वर्जन पर शुरू कर दी है।

ग्रुप कॉल्स के लिए मिलेगी अलग रिंगटोन की ऑप्शन

व्हाट्सएप्प यूजर्स को जल्द ही ग्रुप कॉल्स के लिए अलग रिंगटोन सेट करने की ऑप्शन मिलेगी। इससे आपको बिना फोन देखे आसानी से पता चलेगा कि ग्रुप कॉल आ रही है। ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों को इसका काफी फायदा होने वाला है।

व्हाट्सएप्प डूडल्स की मिलेगी सुविधा

व्हाट्सएप्प में जल्द डूडल्स की नई सुविधा जुड़ने वाली है जिसे कि फिलहाल डेस्कटॉप वर्जन पर टेस्ट किया जा रहा है। इस फीचर को एप्प में भी शामिल किया जाएगा। इसके साथ आप चैट में बैकग्राउंड डूडल्स का इस्तेमाल कर सकेंगे।

नई डिजाइन की कॉलिंग UI

यूजर्स के कॉलिंग के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाने के लिए एप्प में नया इंटरफेस देखने को मिलेगा। इसमें कॉल बटन को नीचे मूव कर दिया गया होगा। माना जा रहा है कि इससे यूजर्स को कॉल करते समय काफी सुविधा रहेगी।

एनिमेटेड स्टिकर्स

व्हाट्सएप्प में यूजर्स को जल्द ही एनिमेटेड स्टिकर्स देखने को मिलेंगे। यह फीचर पहले ढेरों मेसेजिंग एप्स में मिलता आया है और इसी बात पर ध्यान देते हुए इसे अब व्हाट्सएप्प में भी शामिल किया जाएगा। फिलहाल एप्प के बीटा वर्जन में इन स्टीकर्स की टेस्टिंग चल रही है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News