एप्पल जल्द लाएगी अब तक का सबसे पतला iPad Pro!

  • एप्पल जल्द लाएगी अब तक का सबसे पतला iPad Pro!
You Are HereGadgets
Monday, October 15, 2018-12:56 PM

गैजेट डेस्क- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए न्यू iPad Pro को लेकर एक नई जानकारी सामने अाई है। जिसमें बताया जा रहा है कि न्यू आईपैड में किसी भी तरह का हेडफोन सॉकेट नहीं होगा। इसके अलावा न्यू आईपैड अभी तक का सबसे पतला आईपैड होगा और इसकी थिकनेस 5.9mm होगी। माना जा रहा है कि इस नए iPad को इसी महीने लांच किया जा सकता है। बता दें कि फिलहाल कंपनी ने इसके बारे में कोई अाधिकारिक जानकारी नहीं दी है

PunjabKesariबदलाव

इसके साथ ही एप्पल होम बटन को टच आईडी फिंगरप्रिंट स्कैनर को ड्रॉप कर देगा। वहीं कंपनी iPad Pro 10.5-inch और iPad Pro 12.9-inch दोनों मॉडल में फेस आईडी का फीचर जोड़ सकता है। वहीं यह भी कहा जा रहा है कि एप्पल न्यू आईपैड में स्क्रीन को बढ़ाकर एज के बिल्कुल करीब ला सकता है। इसके बैक पर स्मार्ट कनेक्टर आने की भी बात कही जा रही है जिससे कीबोर्ड के साथ इसे अटैच किया जा सकता है।

PunjabKesari
कुछ लीक्स में बताया जा रहा है कि कंपनी अपने इस नए डिवाइस को इस महीने के अंंत तक लांच कर सकती है। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी अभी सामने नहीं अाई है। बता दें कि इस नए iPad की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने अाएगी।


Edited by:Jeevan

Latest News