लॉन्च से पहले Nissan Magnite की माइलेज का हुआ खुलासा, लीक हुईं सभी वेरिएंट्स की कीमतें

  • लॉन्च से पहले Nissan Magnite की माइलेज का हुआ खुलासा, लीक हुईं सभी वेरिएंट्स की कीमतें
You Are HereGadgets
Saturday, November 21, 2020-11:45 AM

ऑटो डैस्क: Nissan अपनी सबकॉम्पैक्ट SUV Magnite को 26 नवंबर को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। अब सबसे बड़ा सवाल लोगों के जेहन में यह उठ रहा है कि Magnite भारत की सड़कों पर कितनी माइलेज देगी? तो इसका जवाब भी कंपनी ने खुद ही दे दिया है।

निसान ने अपनी Magnite में मिलने वाले सभी इंजन ऑप्शन्स की ARAI-सर्टिफाइड फ्यूल इफिशियंसी जारी कर दी है। कंपनी के मुताबिक इसके टर्बो इंजन (5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन) से 20 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज मिलेगी, वहीं, इसके CVT मॉडल से ग्राहकों को 17.7 kmpl तक की माइलेज मिल सकती है।

जानकारी के मुताबिक Nissan Magnite की डीलरशिप लैवल पर प्रीबुकिंग शुरू हो गई है, जहां ग्राहक 25,000 रुपये की टोकन राशि देकर इसे प्रीबुक कर सकते हैं। हालांकि कंपनी ने प्रीबुकिंग को लेकर अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन माना जा रहा है कि आने वाले कुछ दिनों के अंदर ही कंपनी इसका ऐलान कर देगी।

इतनी हो सकती है कीमत

निसान ने एक ऑनलाइन प्रेजेंटेशन के माध्यम से अपने डीलरों से इस कार की कीमतों का खुलासा किया था और यही कीमतें लीक हो गई हैं। निसान की सब-काम्पैक्ट SUV की कीमत 5.50 लाख रुपये से शुरू होगी और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 8.15 लाख रुपये तय की गई है।

वेरिएंट्स एक्स शोरूम कीमतें
1.0 लीटर XE  5.50 लाख रुपये
1.0 लीटर XL  6.25 लाख रुपये
1.0 लीटर XV  6.75 लाख रुपये
1.0 लीटर XV प्रीमियम 7.65 लाख रुपये
1.0L टर्बो XL  7.25 लाख रुपये
1.0लीटर टर्बो XV  7.75 लाख रुपये
1.0 लीटर टर्बो XV प्रीमियम  8.65 लाख रुपये
1.0 लीटर टर्बो XL CVT 8.15 लाख रुपये

कीमतों के अनुसार यह कार अपने सेगमेंट की सबसे सस्ती कार होगी और इसे दो इंजन ऑप्शन्स में लाया जाएगा। इनमें एक नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और एक टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News