2019 में आ रहा 5 रियर कैमरों वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन

  • 2019 में आ रहा 5 रियर कैमरों वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Sunday, December 30, 2018-10:23 AM

गैजेट डेस्क- HMD ग्लोबल अगले साल जनवरी के आखिरी हफ्ते में Nokia 9 PureView को लांच कर सकती है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिए गए 5 रियर कैमरे हैं। Nokia 9 PureView के रियर में पेंटा कैमरा सेटअप होगा, यानी इस फोन के बैक में 5 कैमरे होंगे। लीक रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन में दो कैमरे 12 मेगापिक्सल के होंगे। वहीं, 2 कैमरे 16-16 मेगापिक्सल के होंगे, जबकि पांचवां कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। Nokia 9 PureView के पीछे दिए गए सेटअप में LED फ्लैश और IR सेंसर या लेजर ऑटोफोकस भी हो सकता है। 

PunjabKesari

कीमत 
अगर कीमत की बात करें तो पिछले लीक्स के मुताबिक, Nokia 9 PureView का प्राइस 4,799 युआन (करीब 50,600 रुपए) हो सकता है। हालांकि इसके बारे में कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। 

PunjabKesariफीचर्स 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, Nokia 9 PureView में 6 इंच का डिस्प्ले होगा। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। बताया जा रहा है कि नोकिया का यह स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि HMD ग्लोबल इसमें नेक्स्ट जेनरेशन स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर का भी इस्तेमाल कर सकती है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसकी लांचिंग के बाद ही सामने आएगी। 


Edited by:Jeevan

Latest News