One Plus 7 T Pro की फोटोज हुई लीक , कैमरा डिज़ाइन का मिल गया आईडिया

  • One Plus 7 T Pro की फोटोज हुई लीक , कैमरा डिज़ाइन का मिल गया आईडिया
You Are HereGadgets
Sunday, August 25, 2019-5:50 PM

गैजेट डेस्क : दिग्गज मोबाइल ब्रांड OnePlus अगले महीने OnePlus TV पेश करने की तैयारी है और इसके साथ इस साल के अंत तक उसके 5G स्मार्टफोन आने की संभावना जताई गई है। अभी हाल में लीक हुई तस्वीर से आगामी One Plus 7 T Pro से रिलेटेड बताई जा रही है जहाँ एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल एक डिज़ाइन स्केच को पेश किया गया है। 

 

One Plus 7 T Pro को लेकर क्या कहता है पिक्चर लीक 

 

Image result for one plus 7t pro photo leak rear camera

 

टेक टिपस्टर इवान ब्लास (@evleaks) ने फोन की तीन स्केचेस दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की। इसके अलावा उसके फेलो टिप्सटर मैक्स जे (@SamsungNews) ने वनप्लस फोन की कॉन्सेप्ट इमेज को ट्वीट किया है जिसमें फोन का पिछला हिस्सा काला दिखता है। बैक पैनल में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल भी देखा जा सकता है। 

 

किसी भी लीक तस्वीर से इस बात का कोई संकेत नहीं मिलता है कि मॉड्यूल में कितने सेंसर दिए जाएंगे। टेक टिपस्टर ने अपने ट्वीट में 'डिवाइस' शब्द का इस्तेमाल किया, जो दर्शाता है कि वनप्लस एक ही कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन के साथ एक से अधिक फोन उतार सकता है।

 

आगामी वनप्लस फोन से संबंधित अधिक जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है क्योंकि न तो फोन का नाम और न ही इसके इंटीरियर हार्डवेयर का पता चला है। कहा जा रहा है कि ये आने वाले फोन OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro हो सकते हैं।

 

वनप्लस ने वादा किया था कि कंपनी 2019 की चौथी तिमाही में 5 जी फोन लॉन्च कर सकती है जिसके बाद से OnePlus 7T Pro के लॉन्च होने की संभावना जताई जा रही और आये दिन इसको लेकर न्यूज़ लीक और फोटो लीक सामने आ रही है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey