OnePlus 6 यूजर्स को मिला नया OxygenOS Open Beta 3, मिलेगा ये फायदा

  • OnePlus 6 यूजर्स को मिला नया OxygenOS Open Beta 3, मिलेगा ये फायदा
You Are HereGadgets
Monday, September 17, 2018-11:45 AM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी वनप्लस ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी कि कंपनी वनप्लस 6 यूजर्स के लिए नए एंड्रॉइड 9.0 Pie के ओपन Beta की अपडेट देगी। वहीं वनप्लस 6 यूजर्स जिन्होंने एंड्रॉइड 9.0 Pie Beta प्रोग्राम के लिए रजिस्टर किया है उन्हें अब ओटीए अपडेट के जरिए ओपन Beta 3 की अपडेट मिलनी शुरू हो गई है। नए ओपन बीटा 3 के अपडेट में मुख्य रूप से कुछ बग फिक्स, स्टेबिलिटी इंप्रूवमेंट के साथ-साथ कुछ अन्य सुधार भी शामिल हैं। इसके साथ ही वनप्लस 6 यूजर्स फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर परफॉर्मेंस में सुधार की उम्मीद कर सकते हैं।

PunjabKesariमिलेगें ये नए फीचर्स 

इस नई अपडेट के बाद एंबिएंट डिस्प्ले के साथ आने वाली स्टेबिलिटी की समस्या में सुधार, फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेसंर की स्टेबिलिटी में सुधार, गूगल असिस्टेंट और थर्ड पार्टी एप को पावर बटन को दबाए रख एक्टिवेट करने का सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही Parallel एप्स सेक्शन में और ज्यादा एप्स का सपोर्ट भी मिलेगा। 

PunjabKesari
इसके अलावा अपडेट से यूजर्स को पुराने डिवाइस में QR कोड के साथ कनेक्शन न होने पर मैनुअली कनेक्ट करने का अॉप्शन, होम स्क्रीन, लॉक स्क्रीन और एेप लेआउट के साथ-साथ एप्लिकेशन के डाटा के बैकअप और रिकवरी का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा वनप्लस स्विच एप में भी सुधारा किया गया है। हालांकि इस अपडेट में Google Pay में अभी भी कुछ समस्याएं हैं और यह अभी तक काम नहीं कर रहा है।

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News