वनप्लस अाज लंदन में लांच करेगी नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन, ऐसे देखें लाइव इवेंट

  • वनप्लस अाज लंदन में लांच करेगी नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन, ऐसे देखें लाइव इवेंट
You Are HereGadgets
Wednesday, May 16, 2018-3:09 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अाज अपने वनप्लस 6 स्मार्टफोन को लंदन में लांच करने वाली है। अाज लंदन में एक इवेंट अायोजित कर रही है, जहां वह इस स्मार्टफोन को लांच करेगी। इस लॉन्च इवेंट की शुरुआत 5PM BST पर होगी, जिसे भारतीय समय के अनुसार आप 9.30PM पर घर बैठे देख सकते हैं। इस इवेंट की लाइव स्ट्रीम लंदन से OnePlus फेसबुक पेज और यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकेगा। कंपनी सोशल पोस्ट पर #OnePlus6 हैशटैग का इस्तेमाल कर रही है। वहीं, कंपनी इस स्मार्टफोन को 17 मई यानी कल मुंबई शहर में एक इवेंट के दौरान पेश केरगी 


कीमतः

कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 64 जीबी वेरियंट की कीमत 36,999 रुपए और इसके 128 जीबी वेरियंट की कीमत 39,999 रुपए के अासपास होने की उम्मीद की जा रही है।   

PunjabKesari

फीचर्सः

इस स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम व 256 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज हो सकती है। कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सैटअप होगा,जिसमें 16-मेगापिक्सल का और दूसरा 20-मेगापिक्सल का सेंसर है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा होने की उम्मीद है। एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर अाधारित इस स्मार्टफोन में  3300mAh की बैटरी हो सकती है।


Latest News