Panasonic ने लॉन्च की 4K और स्मार्ट टीवी की नई रेंज

  • Panasonic ने लॉन्च की 4K और स्मार्ट टीवी की नई रेंज
You Are HereGadgets
Friday, October 4, 2019-12:33 PM

गैजेट डेस्क : पैनासोनिक (Panasonic) ने कल 4K और स्मार्ट टीवी रेंज की अपनी नई सीरीज के लॉन्च की घोषणा की है। कंपनी का GX655 4K एंड्रॉइड टीवी  विभिन्न स्क्रीन साइज में उपलब्ध है जिसमें 43-इंच, 49-इंच, 55-इंच और 65-इंच शामिल हैं और इसकी कीमत 50,400 रुपये से शुरू है। एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी श्रृंखला,GS 655 32-इंच और 43-इंच मॉडल में उपलब्ध है और यह 27,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है। दोनों टीवी सीरीज भारत में सभी अधिकृत पैनासोनिक आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं।

 

GX655 4K टीवी सीरीज के बारे में 

 


GX655 4K टीवी सीरीज  IPS सुपर ब्राइट एलईडी डिस्प्ले और विविड डिजिटल प्रो तकनीक के साथ आती है जो हाई कलर क्वालिटी , ब्राइटनेस और शार्पनेस पेश करता है। टीवी में एक बेजल-लेस डिज़ाइन है और यह एचडीआर 10 और 4K डिमिंग तकनीक से लैस है। इसमें डॉल्बी विजन साउंड सिस्टम है। इसमें इमर्सिव ऑडियो अनुभव के लिए 20W स्पीकर के साथ बिल्ट-इन होम थिएटर टेक्नोलॉजी भी है।

 

 
GS655 एंड्राइड स्मार्ट टीवी सीरीज के बारे में 

 

Image result for gx655 panasonic

 

GS655 एंड्राइड स्मार्ट टीवी सीरीज IPS LED सुपर ब्राइट पैनल के साथ-साथ विविड डिजिटल प्रो तकनीक से भी लैस हैं। स्मार्ट टीवी कस्टमाइज्ड डिमिंग बैकलाइट से भरे हैं जो व्यूविंग एक्सपीरियंस को बढ़ाते है। ऑडियो सपोर्ट के लिए इसमें ऑडियो लिंक और बिल्ट-इन होम थिएटर के साथ 16W स्पीकर दिया गया है। 

 

दोनों टीवी सीरीज एंड्रॉइड ओएस पर चलती हैं और गूगल अस्सिटेंट इनमें परलोडेड है। इसके अलावा, दोनों टीवी सीरीजनेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, ZEE5, हॉटस्टार, YouTube, वूट, SonyLiv और Jiocinema सहित वीडियो कंटेंट प्लेटफॉर्म्स को सपोर्ट करती है। 


Edited by:Harsh Pandey

Latest News