लांच से पहले ही वनप्लस 6 की तस्वीरें हुई लीक

  • लांच से पहले ही वनप्लस 6 की तस्वीरें हुई लीक
You Are HereGadgets
Saturday, March 3, 2018-9:00 PM

जालंधर- चीनी कंपनी वनप्लस के नए स्मार्टफोन वनप्लस 6 की तस्वीरें उसके लांच होने से पहले ही सामने अा गई हैं। चीन की एक टेक्नोलॉजी आधारित वेबसाइट ने वनप्लस 6 की तस्वीर लीक की है। लीक तस्वीर से पता चला है कि इस स्मार्टफोन में वर्टिकल कैमरा सेटअप होगा और iPhone X जैसा नॉच होगा। हालांकि, अभी इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को इस साल की दूसरी तिमाही में लांच करेगी।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स

लीक तस्वीर से पता चला है कि इस स्मार्टफोन में वर्टिकल ड्यूअल कैमरा सेटअप के साथ ग्लास बॉडी डिजाइन होगी। इसके अलावा, इसमें बेजल-लेस डिस्प्ले होगा और साथ ही इसमें एज-टू-एज डिस्प्ले हो सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में टॉप पर iPhone X जैसा नॉच दिया जा सकता है।

 

वहीं फोन में एलईडी फ्लैस और फिंगरप्रिंट सेंसर और रियर कैमरा के नीचे वनप्लस का 'लोगो' प्रिंट होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज होगा। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा और इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिया जा सकता है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो उसके लांच होने के बाद ही पता चल सकेगी। 


Latest News