पोर्टोनिक्स ने लॉन्च की 1.7 इंच डिस्प्ले वाली नई स्मार्टवॉच, फीचर्स ऐसे कि आप हैरान रह जाएंगे

  • पोर्टोनिक्स ने लॉन्च की 1.7 इंच डिस्प्ले वाली नई स्मार्टवॉच, फीचर्स ऐसे कि आप हैरान रह जाएंगे
You Are HereGadgets
Wednesday, January 5, 2022-12:47 PM

गैजेट डेस्क: पोर्टोनिक्स ने अपनी स्मार्टवॉच रेंज में एक और आकर्षक स्मार्टवॉच Kronos Y1 लॉन्च की है, जो स्मार्ट कॉलिंग फीचर के साथ आती है। अगर आप स्मार्टवॉच के शौकीन हैं और अपने लिए नई स्मार्टवॉच खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो Kronos Y1 आपके लिए अच्छा विकल्प है। यह नई स्मार्टवॉच कई फिटनैस फीचर्स के साथ आती है और साथ ही बेहद स्टाइलिश भी है। इससे न सिर्फ आप रोज़ाना की अपनी फिज़िकल एक्टिविटीज़ पर बल्कि अन्य बहुत सी चीज़ों पर भी निगरानी रख सकते हैं।

पोर्टोनिक्स की नई Kronos Y1 स्मार्टवॉच 1.75 इंच के HD डायनामिक डिस्प्ले और सॉफ्ट सिलिकॉन स्ट्रैप के साथ आती है। इसके ब्लूटुथ 5.0 वर्ज़न के साथ आप हमेशा अपने प्रियजनों क साथ कनेक्टेड रह सकते हैं, साथ ही स्मार्ट कॉलिंग फीचर के साथ आसान कॉलिंग का लुत्फ़ उठा सकते हें। अब आपके फोन पर आने वाले सभी सोशल मीडिया नोटिफिकेशन्स भी ऑटोमेटिकली आपकी स्मार्टवॉच पर डाइवर्ट हो जाएंगे, आप अपनी सुविधानुसार इन्हें देख सकते हैं।

आजकल जीवनशैली में तनाव के कारण ब्लड प्रेशर और हार्टरेट में गड़बड़ी होना आम है, लेकिन अपनी इस स्मार्टवॉच से आप इन सभी पैरामीटर्स पर निगरानी रख सकते हैं। इससे आप अपने ब्लड में SPO2 यानि ऑक्सीजन लैवल को भी मॉनिटर कर सकते हैं।

इसके अलावा यह स्मार्टवॉच कई स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आती हे, तो आप इसकी मदद से स्लीप मॉनिटरिंग वॉकिंग, रनिंग आदि को करते हुए अपने फिटनैस के लक्ष्यों को हासिल कर सकते हैं। यह वॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है और वॉटर-रेज़िस्टेन्ट है, तो अब स्विमिंग के दौरान या अचानक पानी गिर जाने के कारण वॉच खराब होने की चिंता आपको नहीं सताएगी।

पोर्टोनिक्स की यह स्मार्टवॉच 200 से अधिक कस्टमाइज़ेबल वॉच फेसेज़ के साथ आती है, तो अब आप अपने मूड के अनुसार अपने पसंद का वॉचफेस चुन सकते हैं। साथ ही इसमें इन-बिल्ट म्युज़िक कंट्रोलर भी है, जिस से आप जब चाहें अपने पसंदीदा संगीत का लुत्फ़ उठा सकते हैं। स्मार्टवॉच की स्क्रीन पर सभी कंट्रोल्स हैं, बस निश्चिंत हो जाइए और इस स्मार्टवॉच के शानदार फीचर्स का आनंद उठाइए।

कीमत और उपलब्धताः
पोर्टोनिक्स Kronos Y1 स्मार्टवॉच 3,399 रुपये की इंटरोडक्टरी कीमत पर उपलब्ध है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट, अमेजन और अन्य ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टवॉच ब्लैक और ग्रे कलर में 12 महीने की वारंटी के साथ आती है।


Edited by:Hitesh

Latest News