पीट्रोन ने भारत में लॉन्च किए बॉसबड्स प्रो ट्रू वायरलैस स्टीरियो इयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

  • पीट्रोन ने भारत में लॉन्च किए बॉसबड्स प्रो ट्रू वायरलैस स्टीरियो इयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स
You Are HereGadgets
Tuesday, February 16, 2021-9:26 PM

गैजेट डेस्क: भारत की स्मार्टफोन एक्सैसरीज़ निर्माता कंपनी पीट्रोन (Ptron) ने कम कीमत में बेहतरीन ट्रू वायरलेस स्टीरियों इयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं। इन्हें 1,199 रुपये की कीमत में लाया गया है। ग्राहक इन्हें तीन कलर ऑप्शन्स ब्लू, ब्लैक और रैड में खरीद सकेंगे।

इन्हें कंपनी ब्लूटुथ 5.1 तकनीक के साथ लेकर आई है जोकि इस सेगमेंट में बहुत की कम इयरबड्स में देखने को मिलती है। ब्लूटुथ 5.1 से आपको स्टेबल कनैक्शन मिलता है और इससे फास्टर पेयरिंग भी होती है।

8mm के बिल्ट इन ड्राइवर

कंपनी ने इनमें 8mm के बिल्ट इन ड्राइवर दिए हैं और इनका वजन सिर्फ 4 ग्राम है, वहीं पूरे पैकेज का वजन 35 ग्राम है। इन्हें आप सोलो और स्टीरियो मोड़ में इस्तेमाल कर सकते हैं।

LCD डिस्प्ले डिजाइन

इनकी एक और खातियत यह भी है कि ये IPX4 रेटिंग को सपोर्ट करते हैं। यानी आप इन्हें जिम और यहां तक की बारिश में भी इस्तेमाल में ला सकते हैं। इनके साथ आपको तीन साइज़ के इयर फिन्स भी मिलते हैं। इन्हें LCD डिस्प्ले डिजाइन के साथ लाया गया है, जहां पर आपको रिमेनिंग बैटरी शो होती है।

वॉयस असिस्टेंट की मिली सपोर्ट

आप इन इयरबड्स के जरिए इनकमिंग कॉल को आंसर और रिजेक्ट कर सकते हैं, म्यूजिक को कंट्रोल कर सकते हैं और इनमें वॉयस असिस्टेंट जैसे कि गूगल असिस्टेंट, सिरी और अलेक्सा की सपोर्ट भी मिलती है।

प्लेटाइम

इन्हें एक बार चार्ज कर 4 घंटों का प्लेटाइम मिलता है, वहीं आप चार्जिंग केस के साथ इन्हें 8 घंटों तक इस्तेमाल में ला सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News