PTron ने भारत में उतारे अपने शानदार वायरलेस Earbuds, जानें खासियत

  • PTron ने भारत में उतारे अपने शानदार वायरलेस Earbuds, जानें खासियत
You Are HereLatest News
Friday, December 14, 2018-1:31 PM

गैजेट डेस्क- मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड पीट्रॉन ने भारत में अपने नए प्रीमियम इयरबड PTron Spunk को लांच किया है। कंपनी का दावा है कि यह इयरबड काफी मजबूत है और इसमें तेज कनेक्टिविटी के लिए लेटेस्ट ब्लूटूथ v5.0 तकनीक को शामिल किया गया है। इसके साथ ही PTron Spunk इयरबड IPX5 रेटिंग से लैस है जिसके कारण धूल, पसीना और पानी से यह खराब नहीं होंगे। कंपनी ने इस नए इयरबड की कीमत 2,999 रुपए रखी है और आप इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अन्य ई-कॉमर्स साइट्स से भी खरीद सकते हैं। 

PunjabKesari

160 घंटे का स्टैंडबाय टाइम

इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0, वाटरप्रूफ के लिए IPX5 है। इसमें 500mAh की बैटरी है जिसे लेकर कंपनी ने 160 घंटे के स्टैंडबाय टाइम और 4 घंटे का टॉकटाइम का दावा किया है। इसके ब्लूटूथ की रेंज 10 मीटर है। पीट्रॉन स्पंक को 1.5 घंटे में चार्ज किया जा सकता है। कंपनी ने इयरबड में HD इन-बिल्ट माइक वॉयस अस्सिस्टेंस का सपोर्ट दिया है। एक ही समय पर इस इयरबड को दो स्मार्टफोन / टैबलेट से कनेक्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा नए इयरबड्स में ऑडियो के लिए HFP1.6, HSP1.1, A2DP1.2, A2DP, AVRCP1.5, SPP1.0, PBAP1.0 के सपोर्ट के साथ माइक्रो यूएसबी पोर्ट को भी शामिल किया गया है। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan