टेनसेंट गेम्स का नया ऑफर, PUBG Mobile के जरिए जीतें iPhone 11 Pro

  • टेनसेंट गेम्स का नया ऑफर, PUBG Mobile के जरिए जीतें iPhone 11 Pro
You Are HereGadgets
Wednesday, April 29, 2020-3:43 PM

गैजेट डैस्क: अगर आपको भी PUBG Mobile गेम खेलना पसंद है तो अब आप इस गेम के जरिए iPhone 11 Pro व AirPods जीत सकते हैं। इस गेम की निर्माता कम्पनी टेनसेंट गेम्स ने पबजी सीजन 12 के खत्म होने पर Lucky Money Tree इवेंट की घोषणा की है। यह इवेंट 2 मई तक चलेगा जिसमें प्लेयर्स को बड़े इनाम जीतने के लिए लकी मनी ट्री को हिलाना होगा। इसमें कुछ लकी विनर्स को कम्पनी आईफोन 11 प्रो और एप्पल एयरपॉड्स भी देगी।

यूजर को मिलेंगे दो मौके

गेम में दिखाए जा रहे लकी ट्री को हिलाने के लिए कम्पनी यूजर को दो मौके देगी। दिन का पहला चांस आपको पबजी में लॉगइन करने के साथ ही मिल जाएगा। वहीं, दूसरे चांस के लिए आपको अपनी पसंद के हिसाब से किसी मिशन को पूरा करना होगा। जिसके बाद अगर आप जीतते हैं तो कम्पनी हर दिन एक आईफोन 11 प्रो और दो एप्पल एयरपॉड्स गिफ्ट में देगी। वहीं अगर आप कुछ नहीं भी जीतते हैं तो भी आपको गेम के दौरान अलग इन-गेम आइटम्स मिलेंगी।

PunjabKesari

इस तरह दिखेंगे विनर्स के नाम

हर दिन लकी विनर्स के नाम को लकी ट्री पॉप-अप पेज पर डिस्प्ले किया जाएगा। इसके अलावा यहां उन मिशन्स की भी जानकारी मौजूद रहेगी जिन्हें पूरा करने के बाद लकी ट्री को शेक करने का चांस मिलेगा। प्लेयर्स को लकी मनी ट्री 8 बार हिलाने पर स्पेशल इन-गेम स्किन जीतने का मौका मिलेगा। इस स्किन को पाने के लिए प्लेयर्स को चार दिन तक रोज दो बार लकी ट्री को हिलाना होगा।

आपके घर तक पहुंचेगा इनाम

टेनसेंट गेम्स ने बताया है कि कम्पनी विनर्स के प्राइज को उनके घर पर डिलिवर करेगी। आपको बता दें कि इससे पहले पबजी में Prosperous Spring इवेंट का आयोजन हुआ था। इसमें भी यूजर्स को एप्पल एयरपॉड्स, एमजॉन गिफ्ट कार्ड्स के साथ और भी कई इनाम्स बांटी गई थीं।

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News