PUBG Mobile 0.11.5 बीटा अपडेट आया सामने, नई राइफल, बोनस चैलेंज और व्हीकल हुए शामिल

  • PUBG Mobile 0.11.5 बीटा अपडेट आया सामने, नई राइफल, बोनस चैलेंज और व्हीकल हुए शामिल
You Are HereLatest News
Sunday, March 17, 2019-3:19 PM

गैजेट डेस्कः PUBG Mobile की ओर से अभी हाल ही में 0.11.5 बीटा अपडेट जारी कर दिया है जिसमें आपको एरंगल और मिरामार में डायनामिक वेदर मिलने वाला है, इसके अलावा PUBG Mobile Zombie Mode में आपको कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। यह नया बीटा अपडेट 1.7GB का एंड्राइड पैकेज है जिसमें आपको G36C राइफल और TUkshai मिलने वाला है, यह इसके पहले Sanhok में मिल रहा था , इसके अलावा आपको बता देते हैं कि पिछला अपडेट एक बड़ा अपडेट था, जिसमें हमने Survival Till Dawn जोम्बी मोड को देखा था, हालाँकि नए अपडेट ज्यादा बड़ा नहीं है, इसमें कुछ ही बदलाव किये गए हैं।

कंपनी ने इसके लिए एक चेंजलोग भी जारी किया है जिसमें आपको सबसे पहले यह देखने को मिलने वाला है कि इस नए अपडेट के बाद गेम में आपको Vikendi Map में G36C राइफल मिल जाने वाली है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि इसके माध्यम से आप 5.56mm राउंड चला सकते हैं, और यह स्टॉक्स से भी लैस है।

Vikendi में यह Gun SCAR-L को रिप्लेस करने वाली है. इसके अलावा अगर हम Tukshai की बात करें तो यह Jeep को रिप्लेस करेगा, इसके अलावा Dacia और Mini bus को भी रिप्लेस कर सकता है। इसके अलावा इस गेम में जोम्बी भी एक ऐसे मोड कर पड़ जाने वाले हैं, जहां वह कुछ कमजोर महसूस होंगे और आप उन्हें आसानी से मार सकते हैं। यह गेम में समय के साथ साथ होता रहने वाला है। हालांकि अभी इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर यह अपडेट गेम में कब तक मिलने वाला है, लेकिन इतना जरुर है कि आने वाले कुछ समय में आप इस छोटे से अपडेट को देखने वाले हैं, हालाँकि अभी भी आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको इसके बीटा अपडेट को अपने फोन में डालना होगा, उसके बाद ही आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha