Raksha Bandhan 2020: अपनी बहन को गिफ्ट करें ये गैजेट्स, बहुत काम आएंगे

  • Raksha Bandhan 2020: अपनी बहन को गिफ्ट करें ये गैजेट्स, बहुत काम आएंगे
You Are HereGadgets
Sunday, August 2, 2020-2:47 PM

गैजेट डैस्क: इस रक्षा बंधन पर अगर आप यह सोच रहे हैं कि अपनी बहन को क्या गिफ्ट दिया जाए तो आज हम आपके लिए गैजेट्स की एक ऐसी लिस्ट लेकर आए हैं, जिनमें से आप कोई भी गैजेट अपनी बहन को गिफ्ट कर सकते हैं और यह आपके बजट में भी आसानी से फिट हो जाएंगे। आइए इन गैजेट पर डालते हैं एक नजर...

UV Sterilizer Box

PunjabKesari

कोरोना संक्रमण भारत में तेजी से बढ़ रहा है तो ऐसे में आप अपनी बहन को UV-Sterilizer बॉक्स गिफ्ट कर सकते हैं। इस बॉक्स में आपकी बहन फोन से लेकर ईयररिंग तक को सैनिटाइज कर सकती हैं। इसके अलावा उन्हें इस बॉक्स में चार्जिंग की सुविधा भी मिलेगी। UV-Sterilizer बॉक्स 1,500 से 2,000 रुपये के बीच आपको मिल जाएगा।

Smart Watch

PunjabKesari

आप अपनी बहन को स्मार्टवॉच भी गिफ्ट कर सकते हैं। ये स्मार्टवॉच कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन, HD डिस्प्ले और हार्ट-रेट जैसे सेंसर्स से लैस होती हैं। यह आपको 2,000 से 3,000 रुपये के बीच आसानी से मिल जाएगी।

Fitness Band

PunjabKesari

अगर आपकी बहन फिटनेस का काफी ध्यान रखती है तो आप इस रक्षा बंधन पर उसे एक फिटनेस बैंड गिफ्ट कर सकते हैं। बाजार में किफायती फिटनेस बैंड की भरमार है और आपको एक अच्छा फिटनेस बैंड 1,000 से 2,000 रुपये के बीच में आसानी से मिल जाएगा।

Earphones

PunjabKesari

भारतीय बाजार में बहुत सी कंपनियां हैं जिनके ईयरफोन्स को लोग काफी पसंद भी करते हैं। बजट इयरफोन्स आपको 400 से 500 रुपये में अच्छे क्वालिटी के मिल ही जाएंगे लेकिन अगर आप वायरलैस ईयरफोन्स या फिर ईयरबड्स को गिफ्ट करना चाहते हैं तो ये 1500 से शुरू होते हैं। ऐसे में आप अपनी पॉकिट के हिसाब से अपनी बहन को इस रक्षा बंधन पर इन्हें गिफ्ट कर सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh