बेस्ट-क्लास में मार्केट में लांच हुआ Redmi Note 11 Pro+ 5G जो बाकी 5 जी स्मार्टफोन्स की बाजा देगा बैंड

  • बेस्ट-क्लास में मार्केट में लांच हुआ Redmi Note 11 Pro+ 5G जो बाकी 5 जी स्मार्टफोन्स की बाजा देगा बैंड
You Are HereGadgets
Monday, March 14, 2022-9:28 AM

गैजट डैस्क: आज की आधुनिक दुनिया में हर कोई अपना काम फास्ट और कम समय में करना पसंद करता है ऐसे में Redmiका नया धमाकेदार फोन  Redmi Note 11 Pro+ 5G युवा यूजर्स की पहली पसंद बनने वाली है। Redmi Note 11 Pro+ 5G   एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में आया है जो बाकी 5जी स्मार्टफोन्स की बैंड बाजा देगा। जानकारी के लिए बता दें कि आज के समय में 5G एक ऐसा फीचर्स है जिसका आपके फोन में होना बेहद जरूरी हो गया है, फिर चाहे फास्ट डाउनलोडिंग की हो, बेरोकटोक स्ट्रीमिंग की हो या फिर फास्ट अपलोडिंग की हर कोई पसंद करता है। Redmiका Redmi Note 11 Pro+ 5G इस मामले में सबसे सटीक चॉइस है, आईए जानते हैं इसके बेहतरीन फीचर्स के बारे में-

PunjabKesari


बेस्ट-इन-क्लास कैमरा - 108MP Pro Grade Camera.

बेस्ट-इन-क्लास प्रोसेसर - Qualcomm® Snapdragon® 695 6nm आर्किटेक्चर.

बेस्ट-इन-क्लास फास्ट चार्ज टेक्नोलॉजी - प्रो ग्रेड 67W टर्बो चार्ज.

बेस्ट-इन-क्लास डिस्प्ले - 120Hz SUPER AMOLED डिस्प्ले.

लेकिन, इन सबसे से भी टाॅप का फीचर है एडवांस 5G प्रोसेसर।


Redmiने 7 बैंड के साथ Redmi Note 11 Pro+ 5G लांच कर सभी फोन के फीचर्स के रिकाॅर्ड तोड़ दिए है। जबकि मार्केट में दूसरी कंपनियों सिर्फ 2 बैंड वाले 5G फीचर्स पर ही अटकी हुई दिखाई दे रही हैं।

अपने बेस्ट-इन-क्लास फीचर के साथ मोबाइल हर मोबाइल यूजर की पहली पसंद की उम्मीद रखता है, नई टेक्नाॅलजी और एडवांस 5G के साथ यह भविष्य के नए दौर की शुरुआत करने जा रहा है।

PunjabKesari

अंत में स्टोरी- यह फोन 20 हजार रुपए में आपको बेस्ट स्पेसिफिकेशन वाला और 5G टेक्नाॅलजी से लेस मिलने वाला है। इतना ही नहीं फोन स्पेसिफिकेशन के मामले में किसी भी तरह का समझौता आपको नहीं करना पड़ेगा। 

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Anu Malhotra