आज 2 बजे शुरू होगी रिलायंस इंडस्ट्रीज की 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग, हो सकते हैं कई बड़े ऐलान

  • आज 2 बजे शुरू होगी रिलायंस इंडस्ट्रीज की 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग, हो सकते हैं कई बड़े ऐलान
You Are HereGadgets
Wednesday, July 15, 2020-10:21 AM

गैजेट डैस्क: रिलायंस इंडस्ट्रीज़ की 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग यानी AGM आज 2 बजे शुरू होगी। कोरोना संक्रमण के कारण पहली बार इस इवेंट को वर्चुअली आयोजित किया जाएगा। कंपनी के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी के साथ इस बैठक में वर्चुअली एक लाख से ज्यादा शेयर होल्डर मौजूद रहेंगे। 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग में भविष्य की योजनाओं की झलक पेश करने के अलावा नए जियोफोन 3 को भी लॉन्च किया जा सकता है।

इस तरह देख सकते हैं AGM Live

दोपहर दो बजे से शुरू होने वाली AGM को कंपनी की आधिकारिक साइट, फेसबुक पेज, ट्विटर और यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। ऐसे में कंपनी ने लोगों के लिए व्हाट्सएप चैटबॉट भी पेश किया है। आप अपने मोबाइल में सिर्फ +91 79771 11111  नंबर सेव कर Hi लिख कर सेंड करेंगे जिसके बाद बैठक से जुड़ी अहम जानकारी व्हाट्सएप पर ही आपको मिल जाएगी।

हो सकते हैं कई बड़े ऐलान

इस बैठक में रिटेल सेगमेंट से जुड़े कारोबार को बढ़ाने की योजना कंपनी पेश कर सकती है। इसके अलावा कंपनी के राइट्स इश्यू से आई रकम और उससे जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण जानकारी भी साझा की जा सकती हैं।

जियोफोन 3 हो सकता है लॉन्च

इस मौके पर कंपनी अपना अगला Jio Phone 3 लॉन्च कर सकती है। पिछले दोनों डिवाइसेज का Jio Phone 3 एक अपग्रेड वर्जन होगा। 5 इंच की डिस्प्ले के साथ आने वाले इस जियो फोन 3 में 2 जीबी रैम के साथ 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। इस फोन में 5 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2,800mAh की बैटरी मिल सकती है। सामने आए लीक्स की मानें तो मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ इसे लाया जा सकता है।


Edited by:Hitesh

Latest News