Reliance Jio अगले दो महीने अपने ग्राहकों को दे सकती है GigaFiber की मुफ्त सेवा

  • Reliance Jio अगले दो महीने अपने ग्राहकों को दे सकती है GigaFiber की मुफ्त सेवा
You Are HereGadgets
Monday, September 2, 2019-5:15 AM

गैजेट डेस्क : रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सेवा Jio Fiber का कमर्शियल लॉन्च 5 सितंबर से होगा। कंपनी एजीएम के दौरान, मुकेश अंबानी ने पुष्टि की थी कि यह सेवा ग्राहकों को 700 रुपये प्रति माह की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं, इसकी स्पीड 100Mbps से 1Gbps तक होगी। फिलहाल, Jio द्वारा इसकी उपलब्धता के बारे में ही जानकारी दी गई है। अन्य ऑफर्स पर कंपनी ने कोई भी बयान जारी नहीं किया है। 

 

इस बीच टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी JioFiber कनेक्शन दो महीने के लिए मुफ्त देगी। वर्तमान में पूर्वावलोकन प्रस्ताव के तहत, Jio जियोफाइबर कनेक्शन के लिए सिक्योरिटी डिपाजिट के रूप में 2,500 रुपये ले रहा है। लेकिन प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी इंस्टालेशन फीस के रूप में ग्राहकों से 1,000 रुपये लेगी। यानी आपको 1,500 रुपये की सिक्योरिटी डिपाजिट और 1,000 रुपये का नॉन-रिफंडेबल इंस्टालेशन चार्ज देना होगा।


 

रिलायंस जियो गीगाफाईबर के लिए देने पड़ेंगे इतने पैसे , मिलेगी इतनी स्पीड 

 

Image result for reliance giga fiber

 

कंपनी के 2,500 रुपये के सिक्योरिटी डिपॉजिट पर सिंगल बैंड राउटर और 50Mbps स्पीड कनेक्शन दिया जा रहा है। वहीं, 4,500 रुपये के सिक्योरिटी डिपॉजिट पर ग्राहकों को डबल डेटा राउटर और 100Mbps तक की स्पीड दी जा रही है। साथ ही एजीएम के दौरान, मुकेश अंबानी ने जियोफाइबर प्रीव्यू ऑफर की भी घोषणा की, जिसके तहत 4K / HD टीवी और 4K सेट-टॉप बॉक्स मुफ्त में दिए जाएंगे।

 

Image result for reliance giga fiber

 

वर्तमान में, योजनाओं और उनकी कीमत के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। मुकेश अंबानी का लक्ष्य 2 करोड़ घरों और 1.5 करोड़ बिज़नेस जियोफाइबर से जोड़ना है। इसके अलावा  कंपनी ने डोर टू डोर पहुंचने के लिए हैथवे और डेन का भी एक्वाज़ीशन किया है हालांकि, नई रिपोर्ट के आने बाद से ऐसा लगता है कि जियोफाइबर के लॉन्च के बाद दो महीने तक सेवाएं मुफ्त दी जाएंगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey