रिलायंस जियो ने लॉन्च की भारत की पहली इन-फ्लाइट इंटरनेट सर्विस

  • रिलायंस जियो ने लॉन्च की भारत की पहली इन-फ्लाइट इंटरनेट सर्विस
You Are HereGadgets
Friday, September 25, 2020-9:43 PM

गैजेट डैस्क: रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा देते हुए हवाई सफर के दौरान कॉलिंग की सुविधा देने का ऐलान किया है। इस सर्विस को आप तक पहुंचाने के लिए जियो ने एयरोमोबाइल से साझेदारी की है। बता दें कि एयरोमोबाइल पैनासॉनिक एवियोनिक्स कॉरपोरेशन की सब्सिडियरी कंपनी है। अब जियो यूजर्स हवाई सफर में भी कंपनी की सभी सेवाओं का आनंद ले सकेंगे।

जियो की सर्विस वर्जिन अटलांटिक, एतिहाद एयरवेज, यूरो विंग्स, लुफ्तांसा, मलिंडो एयर, स्विस इंटरनेशनल एयरलाइंस, अमीरात एयरलाइंस, बिमान बांग्लादेश एयरलाइंस और अलीटालिया की हवाई यात्रा के दौरान उपलब्ध रहेगी। इसी के साथ जियो हवाई सफर में मोबाइल सेवा देने वाली देश की पहली टेलीकॉम कंपनी बन गई है।

कंपनी ने लॉन्च किए तीन अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक्स

इस सर्विस को शुरू करने के साथ जियो ने तीन नए अंतरराष्ट्रीय रोमिंग प्लान्स भी लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत 499 रुपये, 699 रुपये और 999 रुपये हैं। इन तीनों ही प्लान्स की वेलिडिटी 1 दिन की है।

सुविधाओं की बात करें तो इन तीनों प्लान्स में आपको 100 मिनट की कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है, वहीं डाटा की बात करें तो 499 रुपये वाले पैक में 250 एमबी, 699 रुपये वाले पैक में 500 एमबी और 999 रुपये वाले पैक में 1 जीबी डाटा मिलेगा। इन तीनों प्लान्स में इनकमिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News