आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ रेनो ने उतारा Captur का नया मॉडल

  • आकर्षक कलर ऑप्शन के साथ रेनो ने उतारा Captur का नया मॉडल
You Are HereCars
Saturday, October 13, 2018-9:09 AM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी रेनो ने कैप्चर एसयूवी को नए रेडिएंट रेड शेड के साथ कॉन्ट्रास्ट ब्लैक फिनिश्ड रूफ में पेश किया है। इसके अलावा इस एसयूवी के RXT पेट्रोल, RXT डीजल और प्लेटाइन डीजल वेरिएंट में रूफ रेल्स स्टैडर्ड दिए गए हैं। माना जा रहा है कि कंपनी भारत में इस समय त्योहारी सीजन के चलते लोगों के अपनी और अाकर्षित करना चाहती है। इस नई कार की शुरुअाती (एक्स शोरूम दिल्ली) कीमत  9.99 लाख रुपए और टॉप वेरिएंट की कीमत 13.25 लाख रुपए है।

फीचर्स 

एसयूवी में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील और एक टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ बिल्ट-इन नेविगेशन दिया गया है, लेकिन यह एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट नहीं करता, सिर्फ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है।

PunjabKesariसुरक्षा का ध्यान

कंपनी ने इस एसयूवी में ड्यूल फ्रंट और साइड एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, ESC, हिल स्टार्ट असिस्ट, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और आदि फीचर्स को शामिल किया है। रेनो कैप्चर में LED हैडलैंप्स और टेललाइट्स, LED इंडीकेटर्स और 17-इंच एलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

पावर डिटेल्स 

रेनो कैप्चर एसयूवी में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 5600 rpm पर 104bhp की पावर और 4000 rpm पर 142Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, 1.5 लीटर डीजल इंजन में 4000 rpm पर 108bhp की पावर और 1750 rpm पर 240Nm का टॉर्क जनरेट करता है। पेट्रोल वर्जन में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। वहीं, डीजल वेरिएंट में 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan