सैमसंग गैलेक्‍सी फोल्‍ड ने पास किए सभी तरह के टैस्ट, जल्द होगी लॉन्चिंग

  • सैमसंग गैलेक्‍सी फोल्‍ड ने पास किए सभी तरह के टैस्ट, जल्द होगी लॉन्चिंग
You Are HereLatest News
Monday, July 22, 2019-3:33 PM

गैजेट डैस्क : सैमसंग ने अपने सबसे बहुप्रतीक्षित फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी फोल्‍ड पर किए जा रहे टैस्ट के अंतिम चरण को पास कर लिया है। इससे माना जा रहा है कि कम्पनी जल्द ही इसे लॉन्‍च करने की तरीख का ऐलान कर सकती है। आपको बता दे कि सैमसंग डिस्‍प्‍ले के उपाध्‍यक्ष किम सेयोंग-चेयोल ने पहले ही इस बात की पुष्टि कर दी थी कि गैलेक्‍सी फोल्‍ड स्मार्टफोन की समस्या को ठीक कर लिया गया है और बाजार में उपलब्ध करने के लिए यह स्मार्टफोन पूरी तरह से तैयार है।

एक बार टल चुकी है गैलेक्‍सी फोल्‍ड की लॉन्चिंग

26 अप्रैल को गैलेक्‍सी फोल्‍ड को लॉन्च किया जाना तय हुआ था, लेकिन सैमसंग ने इस फोन की डिस्‍प्‍ले में आ रही समस्या को लेकर इससी लॉन्चिंग को टाल दिया था। संभावना जताई गई है कि आने वाली नोट 10 सीरीज़ के साथ कम्पनी गैलेक्‍सी फोल्‍ड को भी लॉन्च कर सकती है।

गैलेक्सी फोल्ड के फीचर्स

गैलेक्सी फोल्ड में 7.3 इंच की प्राइमरी फ्लेक्‍सीबल एमोलेड डिस्‍प्‍ले लगी है वहीं फोन के कवर पर एक सेकेंडरी 4.6 इंच की स्क्रीन को अलग से दिया गया है। इस प्रीमियम स्‍मार्टफोन में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 855 ओक्‍टाकोर प्रोसेसर लगा है। 12 जीबी रैम के साथ इसमें 512 जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है। कैमरे की बात की जाए तो गैलेक्सी फोल्ड में 16MP+12MP+12 MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। वहीं सैल्फी के लिए अलग से 10MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh