आइरिस स्कैनर और DeX सपोर्ट के साथ लैस होगा सैमसंग Galaxy Tab S4

  • आइरिस स्कैनर और DeX सपोर्ट के साथ लैस होगा सैमसंग Galaxy Tab S4
You Are HereGadgets
Friday, June 15, 2018-12:30 PM

जालंधरः साउथ कोरिया की मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग अपने गैलेक्सी Tab S4 पर काम कर रही है। यह टैबलेट Galaxy Tab S3 का ही अपडेटेड वर्जन होगा। कंपनी का यह नया टैब बैंचमार्किंग वेबसाइट GeekBench पर स्पॉट हो गया है, जिससे इसके कुछ स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी मिली है। लीक हुई जानकारी के मुतबिक, सैमसंग का यह टैब iris स्कैनर के साथ पेश हो सकता है और यह DeX Pad असेसरीज को भी सपोर्ट करेगा। 

Samsung Galaxy Tab S4 के फीचर्सः

इस टैबलेट में 10.5 इंच की QHD डिस्प्ले हो सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 2,560 x 1,600 पिक्सल्स का होगा। क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 व 1.90GHz ऑक्टा कोर प्रोसैसर के साथ इसमें 4 जीबी रैम होने की उम्मीद है। कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। 

PunjabKesari

इसके अलावा सैमसंग के इस टैब में डॉकिंग सिस्टम(DeX) हो सकता है, जिससे यूजर्स अपने डिवाइस को बड़े मॉनिटर(कीबोर्ड और माउस) से कनेक्ट कर सकता है। यह फीचर सैमसंग के हाल में लॉन्च हुए फ्लैगशिप डिवाइसों में पहले से ही आ रहा है। खबरों के मुताबिक, सैमसंग के इस टैब को सितंबर में बर्लिन में होने वाले IFA 2018 में लांच किया जा सकता है। यह टैबलेट एंड्रॉयड 8.1 ओरियो और सैमसंग एक्सपीरियंस वर्जन 9.5 पर काम करेगा। 
 


Latest News