कोरोना वायरस: सैमसंग ने किया डॉक्टरों को सुरक्षा किट देने का एलान

  • कोरोना वायरस: सैमसंग ने किया डॉक्टरों को सुरक्षा किट देने का एलान
You Are HereGadgets
Wednesday, April 1, 2020-4:20 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने व संक्रमितों की ज्यादा से ज्यादा सहायता हो सके इसके लिए 'प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन स्थिति निधि में राहत' (पीएम- केयर्स) कोष का गठन किया गया है। इसमें सभी क्षेत्रों के लोग दान कर सकते हैं। पीएम मोदी की इस अपील के बाद कई लोगों ने पीएम केयर्स फंड में करोड़ों रुपये दान में दिए हैं। संकट की इस घड़ी में सैमसंग इंडिया भी आगे आई है।

  • सैमसंग ने कहा है कि हमारी टीम कई दिनों से सरकारों, स्थानीय प्राधिकारों और स्वास्थ्य सेवा पेशेवरों के साथ 24 घंटे काम कर रही है। हमनें अस्पतालों में हजारों सुरक्षा मास्क और व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट प्रदान कर राज्यों में स्थानीय प्राधिकारों को महामारी के प्रसार को रोकने की उनकी लड़ाई में सहयोग प्रदान करना शुरू किया है। 

आपको बता दें कि पीपीई किट एक आवश्यक सुरक्षात्मक स्वास्थ्य देखभाल सुविधा है और प्रत्येक किट में सर्जन गाउन, फेस मास्क, दस्ताने, सुरक्षात्मक आई वियर, हुड कैप और शू कवर शामिल है। सैमसंग ने कहा है कि इसके अलावा कम्पनी इंफ्रा-रेड थर्मोमीटर और पब्लिक एड्रेसल सिस्टम भी उपलब्ध करवाएगी जिसका उपयोग अस्पतालों और अन्य सुविधाओं में पेशेवरों द्वारा किया जा सकता है। 
 


Edited by:Hitesh

Latest News