सैमसंग स्मार्टफोन में हुआ ब्लास्ट, तस्वीरें शेयर करके यूजर ने जताया दुख

  • सैमसंग स्मार्टफोन में हुआ ब्लास्ट, तस्वीरें शेयर करके यूजर ने जताया दुख
You Are HereGadgets
Monday, June 1, 2020-8:47 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप भी सैमसंग कंपनी के स्मार्टफोन का उपयोग करते हैं तो यह खबर आपके साथ जुड़ी हुई है। सैमसंग के Galaxy-A सीरीज़ के स्मार्टफोन में ब्लास्ट होने का मामला सामने आया है। कैलिफोर्निया के एक यूजर ने Galaxy A20e फोन में ब्लास्ट होने का दावा करते हुए तस्वीरें शेयर कर अपना दुख जताया है। यूजर का कहना है कि फोन की बैटरी में स्पार्क होने के बाद यह फोन आग की लपटों से घिर गया।

DailyMail की रिपोर्ट के मुताबिक कैलिफोर्निया के केंजी यानासे ने बताया कि 'उनके सैमसंग स्मार्टफोन में पटाखों की तरह चिंगारी निकली और वह जलने लगा।' फोन में ब्लास्ट होने के बाद यूजर ने इसका वीडियो भी बनाया, जोकि चार साल पहले 2016 में सामने आए Galaxy Note 7 डिवाइसिस में हुए ब्लास्ट के वीडियोज़ की तरह ही मिलता जुलता दिख रहा है। फिलहाल ब्लास्ट की वजह अभी तक कन्फर्म नहीं हुई है।

PunjabKesari

A California man claims his Galaxy A20e began sparking 'like fireworks' and burst into flames.

क्या था पूरा मामला

यूजर का कहना है कि फोन की स्क्रीन डैड हो गई थी इसी लिए उसने फोन के बैक पैनल को ओपन किया और इसे देखना शुरू किया। फोन अभी हाथ में ही था कि इसकी बैटरी में स्पार्किंग होने लगा जिसके बाद डिवाइस जलने लगा। उन्होंने फोन को किचन के पैन में रख दिया और डॉग बाउल से इस पर पानी फेंका लेकिन यह जलना बंद नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने फोन को घर से बाहर कर दिया क्योंकि घर के अंदर काला धुआ भर गया था और बदबू भी आने लगी थी।

PunjabKesari

Kenji Yanase Owner of this phone

सैमसंग ने दी प्रतिक्रिया

DailyMail ने सैमसंग से बात की जिसके बाद सैमसंग ने बताया कि सैमसंग कंपनी Galaxy A सीरीज़ के स्मार्टफोन्स की क्वॉलिटी और यूजर्स की सेफ्टी पर भरोसा करती है। उन्होंने यूजर से सम्पर्क किया है और डिवाइस वापस लेने के बाद इसको लेकर आगे की जांच कर रहे हैं।


Edited by:Hitesh

Latest News