कोरोना वायरस के चलते सैमसंग लाई नई गैलेक्सी सैनिटाइजिंग सर्विस

  • कोरोना वायरस के चलते सैमसंग लाई नई गैलेक्सी सैनिटाइजिंग सर्विस
You Are HereGadgets
Saturday, March 14, 2020-1:33 PM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस ने 124 देशों को अपनी चपेट में ले लिया है और अब तो दुनिया भर की तमाम संस्थाएं और सरकारें इससे बचाव को लेकर कई तरह के यतन कर रहीं हैं। कोरोना वायरस के चलते सैमसंग ने भी गैलेक्सी सैनिटाइजिंग सर्विस को लॉन्च कर दिया है। इस सर्विस के तहत कम्पनी अपने ग्राहकों के स्मार्टफोन को मुफ्त में सैनेटाइज़ करेगी।

सैमसंग का बयान

इस सर्विस को लॉन्च करते हुए सैमसंग ने कहा है कि स्मार्टफोन हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा है। आज के दौर में हम सबसे ज्यादा मोबाइल के साथ वक्त गुजारते हैं। ऐसे में यह जरूरी है कि हम अपने फोन को साफ रखें ताकि फोन की वजह से कोई इंफेक्शन ना हो जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण को कम किया जा सके।

PunjabKesari

19 देशों में लॉन्च की गई है ये सर्विस

सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी सैनेटाइजिंग सर्विस दुनियाभर के 19 देशों में लॉन्च की है। इनमें अर्जेंटीना, चिली, कॉर्टिया, डेनमार्क, फिनलैंड, जापान, रिपब्लिक ऑफ कोरिया, मलेशिया, न्यूजीलैंड, नार्वे, पाकिस्तान, पेरू, पोलैंड, रशिया, स्पेन, स्वीडेन, अमेरिका, यूक्रेन और वियतनाम आदि शामिल हैं।

  • सैमसंग गैलेक्सी सैनेटाइजिंग सर्विस के तहत सैमसंग सर्विस सेंटर पर ग्राहक अपने स्मार्टफोन के अलावा गैलेक्सी वॉच और गैलेक्सी बड्स को भी सैनेटाइज करवा सकेंगे। कम्पनी ने बताया है कि डिवाइसिस की सैनेटाइजेशन के लिए किसी भी तरह का केमिकल इस्तेमाल नहीं किया जाएगा व इसके लिए अल्ट्रा वॉयलेट लाइट का इस्तेमाल होगा।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News