Skullcandy ने लॉन्च किया SESH कॉम्पैक्ट वायरलेस इयरबड्स , कीमत रु 5,999

  • Skullcandy ने लॉन्च किया SESH कॉम्पैक्ट वायरलेस इयरबड्स , कीमत रु 5,999
You Are HereGadgets
Tuesday, September 24, 2019-2:07 PM

गैजेट डेस्क : Skullcandy ने भारत में SESH नामक कॉम्पैक्ट वायरलेस इयरबड्स पेयर को लॉन्च किया है। ये वायरलेस इयरबड्स विभिन्न प्रकार के कलर ऑप्शंस में उपलब्ध हैं और इनकी कीमत काफी कम है। कंपनी के अनुसार SESH वायरलेस इयरबड्स 10 घंटे की यूसेज कैपेसिटी रखता है। यह Skullcandy द्वारा लॉन्च अब तक का सबसे कॉम्पैक्ट वायरलेस इयरबड्स है। 

 

Skullcandy SESH की कीमत 5,999 रुपये रखी गई है जो इसे Skullcandy Indy और Push की कीमतों के मुक़ाबले काफी कम है। Indy 7,499 रुपये में उपलब्ध है, जबकि Push 9,999 रुपये में बिकता है। SESH तीन कलर ऑप्शन-फीयरलेस ब्लैक , डीप रेड और इंडिगो में उपलब्ध है। SESH वायरलेस इयरबड्स को Skullcandy India आधिकारिक वेबसाइट या ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स के माध्यम से खरीदा जा सकता है। 

 


Skullcandy SESH कॉम्पैक्ट वायरलेस इयरबड्स के फीचर्स 

 

Image result for skullcandy sesh launch

 

SESH में सिंगल फंक्शन बटन दिया गया है जो म्यूज़िक और फ़ोन कॉल आंसरिंग को नियंत्रित कर सकता है। स्कलस्कैंडी ने स्मार्टफोन से स्मार्टफोन वॉइस अस्सिटेंट से कनेक्ट होने का सपोर्ट भी दिया है। ईयरबड्स खुद 3 घंटे तक चल सकते हैं, जबकि चार्जिंग केस 7 घंटे का अतिरिक्त चार्ज दे सकता है।

 

Skullcandy SESH इयरबड्स में 6 मिमी ड्राइवर हैं और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट शामिल है। इसमें हल्का डिज़ाइन और रिमूवेबल इयर जेल्स मिलता है जो सुरक्षित फिट और स्टेबिलिटी प्रदान करता है। इयरबड्स को वॉटर और रेजिस्टेंस के लिए IP55 मार्क दिया गया है जिसका अर्थ है कि इस डिवाइस का उपयोग आप वर्क आउट, रनिंग, जॉगिंग आदि के दौरान कर सकते हैं, हालांकि बारिश में उपयोग के लिए यह उपयुक्त नहीं है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harpreet