लॉकडाउन के बाद TVs और ऑडियो प्रोडक्ट्स की बढ़ी मांग: सोनी इंडिया MD

  • लॉकडाउन के बाद TVs और ऑडियो प्रोडक्ट्स की बढ़ी मांग: सोनी इंडिया MD
You Are HereGadgets
Thursday, June 25, 2020-8:12 PM

गैजेट डैस्क: सोनी कंपनी का कहना है कि लॉकडाउन के बाद टैलिविजन, होमथिएटर सिस्टम्स और पर्सनल ऑडियो प्रोडक्ट्स की डिमांड भारतीय बाजार में बढ़ी है। सोनी इंडिया के MD सुनील नय्यर ने इंडियन एक्सप्रैस को अपनी रिपोर्ट में बताया है कि जब से उन्होंने अपने ट्रयूली वायरलैस हैडसैट को भारत में लॉन्च किया है, तब से भारत में उनके प्रोडक्ट्स की डिमांड बढ़ी है। लोग घर बैठे मूवी को OTT प्लैटफोर्म्स के जरिए देखते हैं ऐसे में टीवी की डिमांड काफी ज्यादा है, लेकिन लॉकडाउन के दौरान जिन चीजों का उपयोग नहीं किया गया उनकी डिमांड कम हुई है।

सोनी का कहना है कि इस साल के अंत तक ट्रूली वायरलैस सैगमेंट में 35 प्रतिशत पर्सनल ऑडियो इक्विपमेंट्स भारत में बेचे जाएंगे। इनमें से 30 प्रतिशत की बिक्री 9000 रुपये से ज्यादा की कीमत वाले प्रोडक्ट्स की ही होगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh