video: Tata Nexon EV में लगी आग, कंपनी ने बयान जारी कर दिया जांच का आश्वासन

  • video: Tata Nexon EV में लगी आग, कंपनी ने बयान जारी कर दिया जांच का आश्वासन
You Are HereGadgets
Thursday, June 23, 2022-4:30 PM

ऑटो डेस्क. आग लगने की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इससे पहले ओला, प्योर ईवी और ओकिनावा जैसी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने की घटनाएं सामने आईं थी। अब मंगलवार को Tata Nexon EV में मुंबई में आग लग गई, जिसके बाद भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों की सुरक्षा को लेकर बहस छिड़ गई। Tata Nexon EV में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार Tata Nexon EV में आग लगने के बाद कार निर्माता ने घटना और अपनी आगे की  योजना के बारे में एक बयान जारी किया है। 

PunjabKesari
वीडियो में मुंबई के वेस्ट वसई इलाके में एक रेस्तरां के बाहर व्हाइट कलर की Tata Nexon EV में आग लगी नजर आ रही है। पुलिस और दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, कुछ समय बाद आग पर काबू पा लिया गया। घटना में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। आग लगने की वजह का भी पता नहीं चल पाया है। 

PunjabKesari
टाटा मोटर्स ने नेक्सन ईवी में आग लगने आग लगने के कारणों की जांच का आश्वासन देते हुए कहा- हाल ही में आग लगने की एक घटना के तथ्यों का पता लगाने के लिए एक विस्तृत जांच की जा रही है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। हम अपनी पूरी जांच के बाद विस्तृत प्रतिक्रिया साझा करेंगे।

इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगने की घटना के बाद पहले से ही दबाव झेल रहे ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ईवी में आग लगने की घटनाएं असामान्य नहीं हैं और विश्व स्तर पर भी ऐसी खबरें आई हैं। हालांकि, ऐसी घटनाओं के मामले में ईवी ICE (आईसीई) वाहनों की तुलना में ज्यादा सुरक्षित हैं।
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur