Tata Sky ने अपने Binge+ सेटटॉप बॉक्स की कीमत में कर दी है कटौती, जानें नया दाम

  • Tata Sky ने अपने Binge+ सेटटॉप बॉक्स की कीमत में कर दी है कटौती, जानें नया दाम
You Are HereGadgets
Wednesday, November 18, 2020-11:15 AM

गैजेट डैस्क: Tata Sky ने अपने Binge+ और HD सेटटॉप बॉक्स की कीमत में कटौती कर दी है। अब  Tata Sky Binge+ को 200 रुपये कम कीमत में और Tata Sky+ HD सेटटॉप बॉक्स को 400 रुपये की छूट के साथ खरीदा जा सकता है। Tata Sky Binge+ सेटअप बॉक्स की कीमत 2,999 रुपये है, लेकिन अब इसे 2,799 रुपये में एक कूपन के जरिए खरीदा जा सकेगा। 200 रुपये डिस्काउंट पाने के लिए आपको TSKY200 कोड का इस्तेमाल करना होगा। यह ऑफर ऑनलाइन ही उपलब्ध किया गया है। बता दें कि यह कटौती टैम्परेरी तौर पर की गई है।

Tata Sky Binge+ के साथ छह महीने के लिए Tata Sky Binge सर्विस की सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगी। इसके अलावा तीने महीने के लिए फ्री में अमेजन प्राइम की भी सब्सक्रिप्शन दी जा रही है। सब्सक्रिप्शन खत्म होने के बाद Tata Sky Binge के लिए आपको हर महीने 299 रुपये का रिचार्ज कराना होगा। इस सर्विस में आपको आठ OTT एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलेगी जिनमें Disney+ Hotsar, SunNXT, Hungama Play, Shemaroo और Eros Now जैसी एप्स शामिल हैं।

Tata Sky HD सेटटॉप बॉक्स पर मिला यह ऑफर

टाटा स्काई के HD सेटटॉप बॉक्स को अब 1,499 रुपये की बजाय 1,349 रुपये में खरीदा जा सकेगा। छूट के लिए आपको TSKY150 कोड का इस्तेमाल करना होगा। यह ऑफर भी ऑनलाइन ही उपलब्ध है।


Edited by:Hitesh

Latest News