अब सस्ते में लगवाएं Tata Sky Binge+ सेटटॉप बॉक्स, कंपनी ने कीमत में की कटौती

  • अब सस्ते में लगवाएं Tata Sky Binge+ सेटटॉप बॉक्स, कंपनी ने कीमत में की कटौती
You Are HereGadgets
Saturday, September 19, 2020-11:48 AM

गैजेट डैस्क: Tata Sky ने अपने Binge+ सेटटॉप बॉक्स की कीमत में एक बार फिर से कटौती कर दी है। अब टाटा स्काई बिंज प्लस सर्विस को 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, पहले इसकी कीमत 3,999 रुपये थी, वहीं इसी साल जनवरी में इसे 5,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। टाटा स्काई की आधिकारिक वेबसाइट पर नई कीमत को देखा जा सकता है।

Tata Sky Binge+ सर्विस लेने के बाद नए ग्राहकों को छह महीने तक इसकी सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। इस सब्सक्रिप्शन में Disney+ Hotsar, SunNXT, Hungama Play, Shemaroo और Eros Now जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा कंपनी अपने ग्राहकों को तीन महीने के लिए अमेजन प्राइम की भी सब्सक्रिप्शन दे रही है। सब्सक्रिप्शन खत्म हो जाने के बाद ग्राहकों को हर महीने 249 रुपये देने होंगे, वहीं अमेजन के लिए हर महीने 129 रुपये चुकाने होंगे। खास बात यह है कि टाटा स्काई के मौजूदा ग्राहक भी 2,999 रुपये में मल्टी टीवी कनेक्शन के लिए बिंजप्लस सर्विस में अपग्रेड कर सकते हैं। इसके लिए पहले 3,999 रुपये देने पड़ते थे।

PunjabKesari

आपको बता दें कि इसी साल जनवरी में टाटा स्काई ने Tata Sky Binge+ को भारत में लॉन्च किया था। यह एक एंड्रॉयड सेटटॉप बॉक्स है जिसके जरिए यूजर्स सैटेलाइट चैनल और ओटीटी एप्स जैसेकि अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स आदि देख सकते हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News