साल 2019 में BMW भारत में लांच करेगी अपनी यह शानदार एसयूवी

  • साल 2019 में BMW भारत में लांच करेगी अपनी यह शानदार एसयूवी
You Are HereGadgets
Sunday, December 30, 2018-6:31 PM

ऑटो डेस्क- जर्मनी की प्रमुख कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू जल्द ही अपनी एसयूवी रेंज में एक और शानदार कार को शामिल करने जा रही है। जानकारी के अनुसार 31 जनवरी 2019 को कंपनी भारत में अपनी शानदार एसयूवी BMW X7 को लांच करेगी। बीएमडब्ल्यू की तरफ से ये पहली 7 सीटर एसयूवी होगी। इसके अलावा कंपनी ने इस कार में काफी पावरफुल इंजन को शामिल किया है जो इसे काफी खास बना रहा है। 

PunjabKesari
इंजन 

BMW X7 को अलग अलग इंजन ऑपशन्स के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें xDrive 40i वैरिएंट में कंपनी ने 3.0 लीटर की क्षमता स्ट्रेट सिक्स टर्बो इंजन का प्रयोग किया है जोकि कार को 340 बीएचपी का आउटपुट प्रदान करती है। इसके अलावा xDrive 30d वैरिएंट में कंपनी ने 3.0 लीटर की क्षमता का स्ट्रेट सिक्स टर्बो डीजल इंजन का प्रयोग किया है जोकि कार को 400 बीएचपी का पॉवर प्रदान करती है। वहीं M 50d वैरिएंट में कंपनी ने 3.0 लीटर इनलाइन सिक्स सिलेंडर युक्त क्वॉड टर्बोचार्ज डीजल इंजन का प्रयोग किया है।

ड्राइविंग मोड
एसयूवी में आपको अलग अलग ड्राइविंग मोड भी मिलेंगे, जिसमें एक्स सैंड, एक्स ग्रैवेल, एक्स रॉक्स और एक्स स्नो मोड शामिल हैं। ये अलग अलग ड्राइविंग मोड आपको विभिन्न प्रकार की सड़कों पर आरामदेह ड्राइविंग करने में मदद करेगें। 

PunjabKesariफीचर्स 
नई BMW X7 में कंपनी ने कई बेहतरीन फीचर्स को भी बखूबी शामिल किया है। जिसमें 12.3 इंच का शानदार ट्चस्क्रीन इन्फोटेंमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फोर जोन क्लाइमेट कंट्रोल, थ्री पीस ग्लॉस रूफ का प्रयोग करेगी। बता दें कि इस कार की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News