यूजर की पैंट की जेब में फटा एप्पल का नया iPhone XS Max : रिपोर्ट

  • यूजर की पैंट की जेब में फटा एप्पल का नया iPhone XS Max : रिपोर्ट
You Are HereGadgets
Sunday, December 30, 2018-7:15 PM

गैजेट डेस्क- अमरीका के ओहियो क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति Josh Hillard ने दावा किया है कि उसके नए iPhone XS Max में आग लग गई और विस्फोट हो गया है। हिलार्ड ने बताया कि उसने iPhone XS मैक्स को अपनी पैंट की जेब में रखा हुआ था, तभी अचानक उसे इसमें से धुएं निकलते दिखा और उसे काफी हीट महसूस हुई। जिसके बाद वह घबरा गया और कंपनी के एक कर्मचारी ने आग बुझाने वाले यंत्र से उसकी मदद की। वहीं इस घटना में आईफोन पूरी तरह से डैमेज हो गया। बता दें कि iDrop न्यूज के मुताबिक यह घटना 12 दिसंबर को ओहियो में कोलंबस के पास हुई।

PunjabKesariयूजर की प्रतिक्रिया

घटना के बाद यूजर जले हुए आईफोन एक्सएस मैक्स को लेकर एप्पल स्टोर गया, लेकिन वह स्टोर के कर्मचारियों से असंतुष्ट हुआ। हिलार्ड ने बताया कि उसने एप्पल स्टोर के एक कर्मचारी के सवालों के जवाब में 20 मिनट बिताए और फिर फोन वापस आने के बाद 40 मिनट इंतजार किया। वहीं Apple स्टोर के मैनेजर ने हिलार्ड को बताया कि उनके आईफोन को जांच के लिए इंजीनियरिंग टीम को भेजा जाएगा।

PunjabKesariकंपनी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई

इसके बाद यूजर ने एप्पल केयर लाइन को फोन किया और Josh Hillard को नया आईफोन प्राप्त हुआ। हालांकि यूजर इसको लेकर संतुष्ट नहीं है। यूजर घटना के दौरान अपने डैमेज हुए कपड़ो, जूतों और समय की बर्बादी के लिए कंपनी से मुआवजे लेने के बारे में सोच रहा है। वहीं iDrop न्यूज का दावा है कि हिलार्ड एप्पल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने की योजना बना रहा है। फिलहाल कंपनी ने इस मुद्दे पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।


 


Edited by:Jeevan

Latest News