Google ने इस शानदार Doodle के जरिए साल 2018 को कहा अलविदा

  • Google ने इस शानदार Doodle के जरिए साल 2018 को कहा अलविदा
You Are HereGadgets
Monday, December 31, 2018-11:30 AM

गैजेट डेस्क- Google Doodle अब एक ट्रेडिशन बन चुका है। गूगल हर अहम दिन का Doodle बनाता है और आज साल के आखिरी दिन 31 दिसंबर पर टैक जांयट गगूल ने एक खास डूडल बनाया है। इस Doodle में दो हाथी के बच्चे के साथ दिख रहे हैं जिसमें एक हाथी गुब्बारों से खेल रहा है। वहीं दूसरा हाथी पॉप कॉर्न खा रहा है। यहां ऊपर की तरफ एक घड़ी दी हुई है जिसमें 12 बजने में 5 मिनट बाकी हैं। बता दें कि आज वर्ष का आखिरी दिन है जिसे New Year's Eve कहा जाता है।

PunjabKesari
गूगल द्वारा बनाए गए इस खास डूडल में हाथी के दो बच्चे इंजॉय करते दिख रहे हैं। अगर आप इस डूडल पर क्लिक करते हैं तो आपको दुनिया भर में नए साल के स्वागत से जुड़ी तमाम खबरें मिल जाएंगी। वहीं इन दोनों हाथी के बच्चों ने कैप भी पहन रखी है जो काफी शानदार दिख रहा है।

नया साल

आपको बता दें कि दुनिया भर अलग अलग समय होने के कारण 24 बार नए साल का स्वागत किया जाता है। ऐसे में 31 दिसंबर की रात से जश्न शुरू होता है और 1 जनवरी तक चलता है। वहीं भारत में भी इस दिन को बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इसके अगले दिन 1 जनवरी को कई ऑफिसों में छुट्टी भी रहती है। लोग नए साल का स्वागत किसी नए लक्ष्य को हासिल करने के लिए भी करते हैं। 


 


Edited by:Jeevan

Latest News