iPhone 15 के फैन्स के लिए खुशखबरी! सामने आई आईफोन की लॉन्च डेट, जानें क्या कुछ रहेगा खास

  • iPhone 15 के फैन्स के लिए खुशखबरी! सामने आई आईफोन की लॉन्च डेट, जानें क्या कुछ रहेगा खास
You Are HereGadgets
Tuesday, August 8, 2023-3:37 AM

गैजेट डेस्कः यदि आप एक नए स्मार्टफोन के लिए बाजार में हैं तो निश्चित रूप से इंतजार करना सबसे अच्छा है, खासकर यदि आप एक नए आईफोन की तलाश में हैं। जानकारी के अनुसार एप्पल iPhone 15 सीरीज का लॉन्च इवेंट इस साल 12 या 13 सितम्बर को किया जा सकता है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार, नए आईफोन्स प्री-आर्डर के लिए 15 सितम्बर से उपलब्ध कराए जा सकते हैं और सेल के लिए 22 सितम्बर से उपलब्ध हो सकते हैं। एप्पल आमतौर पर इवेंट की डेट से एक हफ्ते पहले मीडिया इनवाइट भेजता है।
PunjabKesari
आईफोन 15 लाइनअप के साथ-साथ सितम्बर के इवेंट में एप्पल वॉच सीरीज 9 और एप्पल वॉच अल्ट्रा 2 मॉडल्स, आईओएस 17 के फाइनल लॉन्च की डिटेल्स और ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट्स भी शामिल किए जा सकते हैं। इस साल उम्मीद है कि एप्पल आईफोन 15 सीरीज में 4 नए स्मार्टफोन्स- iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max लाए जा सकते हैं। 
PunjabKesari
हालांकि, आईफोन 15 प्रो मॉडल्स फिलहाल मौजूद मॉडल्स की तुलना में महंगे हो सकते हैं। एनालिस्ट टीम लॉन्ग ने भी एशिया में सप्लाई चैन कंपनियों के साथ बातचीत के आधार पर हाल ही में यह दावा किया था कि एप्पल आईफोन 15 प्रो मॉडल्स मौजूदा मॉडल्स से महंगे होंगे।
PunjabKesari
ख़बरों के अनुसार, आईफोन 15 प्रो मैक्स में अपग्रेडेड टेलीफोटो लेंस के साथ पेरिस्कोप टेक्नोलॉजी दी जाएगी जो आईफोन 14 प्रो के मॉडेसल के 3x की तुलना में बिना ब्लर किए 5-6x जूम तक सपोर्ट करेगा। प्रो मॉडल्स में कई नए फीचर्स दिए जाएंगे जिसमें यूएसबी-सी पोर्ट, टाइटेनियम फ्रेम, कस्टमाइजेबल एक्शन बटन, फास्ट A17 बायोनिक चिप, पतले डिस्प्ले बेजल्स, वाई-फाई 6E सपोर्ट, बढ़ी हुई रैम और अपग्रेडेड अल्ट्रा वाइडबैंड चिप शामिल होंगे।


Edited by:Pardeep

Latest News